Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मोबाइल पर बात करते हुए सड़क क्रास करना महंगा पड़ा.. सागर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने खनिज सब इंस्पेक्टर को टक्कर मारी.. गंभीर हालत में जबलपुर रैफर, हादसा या साजिश ? देहात थाना पुलिस जांच में जुटी..

खनिज सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी
दमोह। सागर बाईपास पर वाहनों की जांच चेकिंग अभियान में लगे खनिज विभाग के एक सब इंस्पेक्टर के संदिग्ध हालात में ट्रक एक्सीडेंट का घटनाक्रम सामने आया है। यह महज हादसा था या फिर साजिश पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। वहीं गंभीर हालत में खनिज इंस्पेक्टर को जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खनिज विभाग में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुमित राजपूत सागर बाईपास पर रेत आदि से भरे ट्रकों की जांच हेतु अमले के साथ ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान एक खाली ट्रक MP 04 HP 3279 ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे की जानकारी लगने पर जिला अस्पताल में खनिज विभाग के अधिकारियों के अलावा रेत व्यवसायियों की भीड़ लगी रही। सागर नाका पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रक को जब्त करके जांच शुरू कर दी है।
  जिला अस्पताल एवं घटनास्थल पर खनिज विभाग के अधिकारी रवि पटैल, देहात थाना प्रभारी संधीर चौधरी, सब इंस्पेक्टर चौकी प्रभारी बृजेश पांडे ने पहुंचकर जानकारी लेते हुए पतासाजी की। कुछ लोगो का कहना है कि सब इंस्पेक्टर मोबाइल पर बात कर रोड को क्रॉस कर रहे थे तभी देवरी से मायसेम सीमेंट फेक्ट्री जा रहे खाली ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल यह जांच का विषय है हादसा हुआ है या फिर प्लानिंग के तहत खनिज माफिया द्वारा विभाग के सब इंस्पेक्टर को निशाना बनाया गया। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments