Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जेल से रिहा होने के बाद.. चर्चित टीवी कलाकार चाहत पांडे.. योग अवतार में नजर आई.. योग की विभिन्न मुद्राओं का प्रदर्शन करके.. स्वस्थ निरोगी काया बनाए रखने के बताए टिप्स.. प्रतिदिन नियमित रूप से आधे घंटे योग जरूर करने की अपील..

चर्चित टीवी कलाकार चाहत पांडे अब योग अवतार में..  
टीवी फिल्म कलाकार अक्सर विवादों के बाद ज्यादा चर्चाओं में नजर आती हैं और लोग उनके बारे में ज्यादा जानकारी जुटाते गूगल यूट्यूब पर उनको सर्च करते नजर आते हैं ऐसे में विवादों के साथ अक्सर चर्चित कलाकारों का "चोली दामन" के साथ जैसे हालात भी छिपे नहीं है। हॉली वुड से लेकर बॉलीवुड तक चर्चाओं में बने रहने के लिए एक्टर क्या कुछ नहीं करते ऐसे में बुंदेलखंड भला कैसे पीछे रह सकता है। हम बात कर रहे हैं बुंदेलखंड से बॉलीवुड तक धूम मचाने वाली चर्चित टीवी एक्टर्स चाहत पांडे की.. जो पिछले दिनों मामा से विवाद के बाद जेल जाने के बाद अब विश्व योग दिवस के मौके पर योग अवतार में नजर आई  है। 
 दमोह जिले की निवासी चाहत पांडे कोरोना वायरस संक्रमण काल में पिछले तीन माह से मुंबई को बाय बाय कर अपनी जन्मभूमि बुंदेलखंड के दमोह में है। पिछले दिनों अपनी साथी कलाकार हीर चोपड़ा से विवाद के कारण चर्चाओं में आई चाहत पांडे एक बार फिर चर्चाओं में है। दरअसल इनकी मां का अपने भाई के साथ पुराना पारिवारिक विवाद चल रहा है। जिसमें पिछले दिनों यह भी अपने भाई के साथ कूद पड़ी थी। और मामा के घर जाकर उत्पात मचाने के मामले में मामी की रिपोर्ट पर दर्ज एफआइआर के बाद इनको जेल की हवा भी खाना पड़ी थी।
लेकिन विश्व योग दिवस पर इन सब पुरानी बातों को भूल कर चाहत मणि पांडे योग अवतार में सामने आई है। योग की विभिन्न मुद्राओं के प्रदर्शन करने के साथ वह लोगों को स्वस्थ निरोगी काया को कायम रखने के लिए वह प्रति दिन कम से कम आधे घंटे के लिए योग अभ्यास  करने की सलाह भी दे रही है। जिसे लोग फालों तथा लाइक करते नजर आ रहे हैं..

Post a comment

0 Comments