Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा जबलपुर रोड पर शराब के नशे में रफ्तार का कहर.. बारातियो को लेकर वापिस गोटेगांव नरसिंहपुर लौट रही ओमनी वैन पलटी.. चालक की मौके पर मौत, दो गंभीर जबलपुर रेफर, फोटोग्राफर को मामूली चोटें आई..

तेज रफ्तार  ओमनी वैन पलटी, एक की मौत 2 गंभीर..
दमोह। तेंदूखेड़ा जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर शराब के नशे में रफ्तार का कहर सामने आया है। 27 मील के आगे एक मारुति ओमनी कार के अनियंत्रित होकर पलट जाने से कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही कार में सवार दो अन्य लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है। जबकि एक अन्य को मामूली चोटें आई हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा के सेलवाडा के महगुवा खुर्द में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गोटेगांव से ओमनी कार में सवार होकर कुछ लोग आए थे। जो शुक्रवार शाम वापस लौट रहे थे। इसी दौरान तेंदूखेड़ा पाटन मार्ग पर 27 मील के आगे वन विभाग के चैक पोस्ट के पास कार क्रमांक MP 20 BA 0347 आनियत्रित होकर तीन पलटी खाकर पलट गई। 
हादसे में कार चालक कमल सेन की मौके पर ही मौत हो गई वही बाद में घटनास्थल पर पहुंची हंड्रेड डायल और 108 ने घायलो को तेंदूखेडा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद अभिषेक राय और नरेश सेन को जबलपुर रेफर कर दिया गया। वही फोटोग्राफर रामदास केवट को मामूली चोटें आई हैं।
बताया जा रहा है कि कार चालक ने जमकर शराब पी रखी थी वही घटनास्थल के पास अंधा मोड़ होने के बावजूद कार तेज रफ्तार में थी जिससे वह गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और कार के 3 पलटी खाते ही कार में सवार तीनों लोग दूर फिंक गए लेकिन चालक कार मैं ही फस कर रह गया। और बाद में उसकी मौत हो गई पुलिस ने एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments