Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लाक डाउन फोर की शुरूआत में दिल्ली, इंदौर, अहमदाबाद, गुड़गांव के रास्ते कोरोना की गांव गांव में दस्तक.. दमोह जिले में कोविड-19 के 4 नए केस सामने आने से इलाजरत पेंशेंटों की सख्या 6 तक पहुची..

 दमोह जिले में कोविड-19 के 4 नए पेशेंट मिले
दमोह। लॉक डाउन 4 के साथ दमोह जिले में कोविड-19 के 4 नए केसों की दस्तक से नागरिकों के बीच हड़कंप भरे हालात बने हुए हैं हालांकि यह चारों के दमोह जिले से नहीं बल्कि देश के महानगरों के जरिए पहुंचने वाले मजदूरों के साथ दमोह पहुंचे हैं। इनको मिलाकर दमोह जिले में अब कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वाले इलाज रत पेशेंट की संख्या 6 हो गई है।
 दमोह जिले से कोविड-19 जांच हेतु भेजेगा सैंपल में से मंगलवार को 19 की जांच रिपोर्ट सामने आई थी जिनमें से 4 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रथम के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी जानकारी लगने पर कलेक्टर तरुण राठी जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर के साथ मीडिया से चर्चा करते हुए इन चार नए केसों के बारे में पत्रकारों को जानकारी दी। 
पॉजिटिव रिपोर्ट वाले इन चार पेशेंट में से दो को हिंडोरिया मैं भर्ती कराया गया था। एक हटा में तथा एक दमोह में भर्ती था। यहीं से उनके सैंपल भेजे गए थे। अब इन चारों का जिला स्तरीय कोविड-19 भरती करके इलाज कराया जाएगा इनको मिलाकर जिले में इलाज रथ कोरोना पेशेंट की संख्या 6 हो गई है। इनमें से एक गुड़गांव से दूसरा दिल्ली से तीसरा अहमदाबाद से और चौथा इंदौर से वापस दमोह आने के बाद अपने गांव पहुंचे थे जहां उनको प्राथमिक उपचार के साथ सैंपल लेकर जांच हेतु सागर मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments