Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नागा बाबा ने लिंग से खींची कार.. जूना अखाड़ा से जुड़े लक्ष्मण कुटी धाम के महंत नारायण गिरी महाराज ने.. 12 साल की लिंग साधना पूरी होने पर किए साहसिक प्रदर्शन.. लिंग में धारदार तलवार लपेटकर युवक को खड़ा किया..

 लिंग से खींची कार, तलवार लपेट युवक को खड़ा किया
दमोह। जूना अखाड़ा से जुड़े लक्ष्मण कुटी धाम के महंत नारायणगिरी महाराज 12 वर्ष की लिंग साधना पूरी होने के बाद उन्होंने अपनी साधना के बंद कर ना केवल भारी भरकम कार को लिंग से खींच कर सभी को आश्चर्य में डाल दिया वही लिंग में तलवार लपेटने के बाद सलवार पर युवक को खड़ा करके अपने लिंग की ताकत का एहसास ही करा दिया।
वीडियो के जरिए आप देख सकते हैं किस तरह से लक्ष्मण कुटी में महंत नारायण गिरी बाबा ने अपने लिंग साधना को सार्थक करते हुए कार को ऐसे खींचा मानो वह कोई बच्चो की खिलौना कार को खींच रहे हो। इसी तरह लिंग में तलवार बांधकर तलवार के ऊपर युवक को खड़ा कर के इन्होंने अपने लिंग साधना की सार्थकता दिखाई।
दमोह जिले के लक्ष्मण कुटी धाम स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में नागा बाबा नारायणगिरी बाबा ने पहले तो अराध्य भगवान बजरंगबली की पूजा अर्चना की और कार में रस्सी बंधवाई, फिर इन्होंने अपने लिंग में लाठी लपेटी और इसी लाठी के दोनों सिरों पर रस्सी बांधकर इस कार को खींचा गया। बजरंगबली के जयकारों के बीच नागा बाबा ने अपने लिंग से कार को करीब 10 मीटर तक खींचकर आगे किया।
 दूसरी साधना के प्रमाण में महंत द्वारा पहले अपने लिंग में धारदार तलवार को लपेटा गया और इसी तलवार पर एक युवक को खड़ा कर दिया, धारदार यह तलवार इनके लिंग को काट भी सकती है लेकिन जो साधना इनके द्वारा की गई है उससे इन्हें कोई खतरा नजर नहीं आया। यह युवक करीब 50 किलो का है और धारदार तलवार के ऊपर खड़ा हुआ है और यह तलवार नागाजी महंत के लिंग में लिपटी हुई है।
नागा बाबा के कमाल से आश्चर्यचकित दर्शकों में भाजपा नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रीतम लोधी भी शामिल रहे  जिन्होंने  बाबा जी की साधना को  बजरंगबली की कृपा बताते हुए अन्य किसी से इस तरह का प्रदर्शन नहीं दोहराने की अपील भी की । शुभम अवस्थी की रिपोर्ट  

Post a comment

0 Comments