Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आज सभी कोविड रिपोर्ट निगेटिव रही, 19 सेंपलों की रिपोर्ट आना अभी शेष.. SP ने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया.. ईद पर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया.. शांति समिति के निर्णय अनुसार ईदगाह के बजाए घरों में नवाज अदा करने कहां..

आज आई सभी कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव रही
दमोह। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थय अधिकारी डॉ तुलसा ठाकुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज का स्वास्थ्य बुलेटिन इस प्रकार हैं। जिले से अभी तक कोविड टेस्ट हेतु भेजे गए 810 प्रकरणों में से आत दिनांक 24 मई रविवार तक 791 सेंपलों की रिपोर्ट आ चुकी है। जिसमें से 776 रिपोर्ट निगेटिव रही है। पाजेटिव रिपोर्ट की संख्या आठ है। जबकि सात सेंपल रिजेक्ट किए गए है। अभी 19 सेंपलों की रिपोर्ट आना शेष है। वहीं आईसोलेशन में 12 लोगों को रखा गया है। 
ईद पर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने निर्देशित किया
 दमोह। एसपी हेमंत चौहान ने ईद पर्व को देखते हुए व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित करते हुए शांति समिति की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार किसी भी ईदगाह में नमाज अदा नहीं करे सभी लोग अपने घरों से ईद की नमाज अदा करेंगे, सभी जगह पुलिस व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए कहा गया 
 एसपी हेमंत चौहान ने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया जिसमें ग्राम लुहारी ग्राम, हटरी हटा कंटेनमेंट जोन पहुंचे। जहां पर उन्होंने समूचे क्षेत्र का निरीक्षण किया इस दौरान एसडीओपी हटा, सरिता उपाध्याय, निरीक्षक विजय मिश्रा सहित पुलिस स्टाफ की मौजूदगी रही
 पुलिस अधीक्षक ने पुलिस स्टाफ को निर्देशित किया कि वह समूचे क्षेत्र में ध्यान रखते हुए लोगों को जागरूक रहने के लिए कहें तथा कहीं भी सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन नहीं होना चाहिए साथ ही जो लोग कोरन टाइन है उन्हें शासन के दिशा निर्देशों का पालन कराए जाने एवं उन पर निगाह रखने निर्देशित किया।     
कंटेनमेंट क्षेत्र व बफर जोन कुटरी में सर्वे कार्य पूर्ण
दमोह। तहसीलदार पटेरा विकास अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंटेनमेंट एरिया कुटरी में आशा, एएनएम, सुपरवाइजर के द्वारा सर्वे किया गया। कंटेनमेंट क्षेत्र के 46 घर और 45 घर बफर जोन कुल मिलाकर 91 घरों में सर्वे का कार्य किया गया किसी भी तरह के लक्षण वाले कोई भी व्यक्ति नहीं मिला।

Post a comment

0 Comments