Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पत्नी के पुराने आशिक को घर आया देखकर.. गुस्साए पति ने सब्बल मारकर कर दी हत्या.. रेलवे लोको क्षेत्र में ग्रामीण युवक की हत्या से हड़कंप के साथ सनसनी.. कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुच जांच शुरू की..

 लोको क्षेत्र में हत्या की वारदात से सनसनी का माहौल
दमोह। शहर के रेलवे लोको इलाके में पथरिया फाटक  के उस पार मंगलवार रात एक युवक की सब्बल मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप के साथ सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सिटी एसपी मुकेश अविद्रा के साथ जांच शुरू कर दी है। वही प्रथम दृष्टया पूरा मामला पति पत्नी और वह के रिश्ते के बीच संदेह की धुरी का बताया रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेरा थाने के सतरिया गांव निवासी पप्पू और लक्ष्मण पटेल पुराने लोको क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहने लगा था। मंगलवार रात  उसके घर पहुंचे सतरिया गांव निवासी रज्जू पटेल को देख कर पप्पू उर्फ लक्ष्मण पटेल अपना आपा खो बैठा तथा उसने गुस्से में सब्बल उठाकर रज्जू के ऊपर जान लेवा हमला कर दिया। जिससे नशे में धुत रज्जू पटेल लहूलुहान होने के साथ जमीन पर गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सका। बाद में सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच कार्यवाही शुरू करते हुए आरोपी के भाई तथा पत्नी के बयान दर्ज किए।
इनके बयानों के आधार पर यह पूरा मामला पत्नी के चरित्र संदेह से जुड़ा हुआ है। आरोपी की पत्नी ने स्वयं स्वीकार किया है कि उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था। हालांकि उनकी शादी को 18 वर्ष हो चुके थे तथा 3 बच्चे भी थे। इसके बावजूद पत्नी के पुराने आशिक को घर पर आया देखकर पति अपने गुस्से को नियंत्रण नहीं रख सका तथा उसने हत्या कर दी। आरोपी के भाई का कहना है कि रज्जू पटेल नशे में धुत होकर उनके घर आया था। जिसे देखते ही गुस्से में उसके भाई ने उस पर हमला कर दिया। 

सीएस मुकेश अविद्रा ने बताया कि पूरी जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा। फिलहाल पत्नी के चरित्र संदेह के शक में वारदात होना सामने आया हैअभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments