Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर से सतना जा रही बस पन्ना के पास पलटी.. एक की मौत 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल.. इधर बनवार से दमोह रही बस बांदकपुर के पास पुलिया से टकराई.. गुरू कृपा से बड़ा हादसा टला सभी यात्री बाल बाल बचे..

 बनवार से दमोह रही यात्री बस पुलिया से टकराई..
दमोह/पन्ना। बुधवार की शुरुआत बुंदेलखंड में बस दुर्घटनाओं के नाम रही। सुबह बनवार से दमोह से आ रही यात्री बस बांदकपुर के पास क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर पुलिया पर चढ़ गई। हादसे में गुरु कृपा से सभी यात्री बाल-बाल बच गए। हादसे में हालांकि बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन यदि बस  पुलिया से टकराकर नहीं रुकती तो पुलिया से नीचे पलटने पर बड़ा हादसा हो सकता था।

छतरपुर से सतना जा रही बस पन्ना के पास पलटी..
पन्ना। छतरपुर से सतना जा रही प्राची कोच की यात्री बस क्रमांक एमपी 09 एफ़ए 1377 पन्ना कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे 39 पर मोहन गड़ी के मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई बस कंडक्टर दरवाजे साइट पलटने से यात्रियों को सामने के स्क्रीन कांच वाले हिस्से से बाहर निकलकर अपनी जान बचाना पड़ी।



बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल और 108 में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया चाहे एक यात्री की मौत हो जाने एक अन्य यात्री की हालत गंभीर होने तथा 2 दर्जन से अधिक के घायल होने की जानकारी सामने आई है दुर्घटना की सूचना लगने पर मौके पर पन्ना के एडिशनल एसपी एवं कोतवाली टीआई सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। जिन्होंने जांच के निर्देश देते हुए यात्रियों से जानकारी ली।

Post a comment

0 Comments