Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

झलोन तारादेही रोड के एक्सीडेंटल मोड पर.. सड़क हादसे में फिर गई एक जान.. बटियागढ़ निवासी बाइक सवार युवक पिलर से टकराकर.. मौत के आगोश में समाया.. तेंदूखेड़ा पुलिस जांच में जुटी..

 बाइक सवार पिलर से टकरा मौत के आगोश में समाया. 
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर झलोन तारादेही सर्रा मार्ग पर धनेटा के पास सिद्धन बाई की कुटी बंजरया नाला की मोड़ पर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक दर्दनाक मौत का घटनाक्रम सामने आया है। मृतक की पहचान निवोरा बटियागढ़ निवासी तथा झलोन में मोटर वाइंडिंग कार्य करने वाले दीपू सोनी के तौर पर हुई है। तेंदूखेड़ा थाना पुलिस में पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात झलोन से धनेटा की और हीरो होंडा डीलक्स बाइक एमपी 34 एमएच 7953 से जा रहे दीपू सोनी बंजरया नाला के मोड़ पर सिद्धन बाई की कुटी के पास बाइक अनियंत्रित होने होने के बाद  सड़क किनारे लगे सेफ्टी पिलर से टकरा गई। जिससे बाइक चालक दीपू सोनी के सिर में गंभीर चोट आने से वह लहूलुहान होकर सड़क किनारे पथरीली खाई में गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सका। देर रात घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचने के बाद तेंदूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 

वही बुधवार सुबह पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। झलोन तारादेही मार्ग के इस एक्सीडेंटल मोड पर पूर्व में भी अनेक बार हादसे हो चुके हैं तथा लोगों की जानें जा चुकी है। इसके बावजूद यहां पर वाहन चालक गति पर नियंत्रण करने ध्यान नहीं देते और हादसे का शिकार हो जाते हैं। माना जा रहा है कि बीती रात भी बाइक सवार के तेज रफ्तार में होने की वजह से अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया तथा उसे अपनी जान गवाना पड़ी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। झलोन से मुकेश/अशोक जैन के साथ तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

2 Comments

  1. दुर्घटना वाले स्थान पर ब्रेकर बनाये जाने चाहिए, और रेडियम प्लेट के बोर्ड,

    ReplyDelete
  2. संकेतक के साथ ही सभी वाहन चालकों को अपने वाहन सावधानी पूर्वक एवं नियंत्रित तरीके से चलाने चाहिए

    ReplyDelete