Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

साढ़े तीनसाल की मासूम का किडनैप करने वाले के मंसूबों पर..गोहलपुर पुलिस की सक्रियता से पानी फिरा.. पुलिस ने 24 घंटे में मझोली से मासूम को मुक्त कराकर आरोपी को बंदी बनाया.. जबलपुर एसपी ने की दस हजार के नगद इनाम की घोषणा..

 मासूम को अगवा करने वाला 24 घंटे में गिरफतार
जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र से साढे 3 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अगवा किए जाने के बाद पुलिस द्वारा समय रहते सक्रियता दिखाने से मासूम को सकुशल बचा लिए जाने और आरोपी को बंदी बनाकर सलाखों के पीछे पहुंचाए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। यदि समय रहते पुलिस आरोपी का पता लगाकर उस पर शिकंजा नही कसती तो वह दरिंदगी का शिकार हो सकती थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गोहलपुर में 22 फरवरी की रात 10:45 बजे श्रीमति दुर्गा बाई कुड़ापे उम्र 30 वर्ष ने रिपोर्ट का मामला दर्ज करायी थी कि वह मूलतः ग्राम खकरा निवास जिला मण्डला की रहने वाली है, जबलपुर स्थित भोला नगर में झुग्गी झोपडी बनाकर पति एवं बच्चियों के साथ रहती है। उसका पति मिस्त्री का काम करता है तथा वह चाय का ठेला चलाती है। 22 फरवरी की शाम उसकी छोटी बेटी कु. महिमा उर्फ रानी उम्र 3 वर्ष 6 माह की घर के सामने खेल रही थी। वह किराना दुकान चांवल लेने गयी थी थोडी देर बाद लौटी तो देखा कि घर के सामने खेल रही उसकी साढे तीन वर्षिय बेटी  गायब थी। बेटी की तलाश की पता नहीं चला है उसे शंका हुई  कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी बेटी के बहला फुसलाकर ले गया है। 
रिपोर्ट पर थाना गोहलपुर में  अज्ञात के विरूद्ध धारा 363 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। घटना को गम्भीरता से लेते हुये एसपी अमित सिंह  द्वारा लापता बालिका की, तलाश पतासाजी हेतु एएसपी  दक्षिण डॉ संजीव उइके, सीएसपी अखिलेश गौर के  निर्देशन में थाना प्रभारी गोहलपुर आरके गौतम के नेतृत्व में टीम गठित की गयी है। जिनके द्वारा सरगर्मी से तलाश की गई और बच्ची को तथा आरोपी गुड्डा. पिता गंगाराम बर्मन उम्र 32 साल निवासी मझोली को मझोली से पकड़ कर लाया गया l 
आरोपी को पकड़ने वाली थाना गोहलपुर की टीम में टीआई आरके गौतम, उपनिरीक्षक सहदेव साहू, मसराम, मयंक यादव, प्रधान आरक्षक राघवेंद्र, मानसिंह, विनोद आरक्षक धीरेंद्र, आशीष असाटी, आशीष तिवारी, राजा, संजय, सादिक, आंद्रेस त्रिपाठी, महिला आरक्षक प्रेमलता की उल्लेखनीय भूमिका रही है। पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री अमित सिंह द्वारा थाना गोहलपुर टीम को 10000 रुपये के नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

Post a comment

0 Comments