Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हादसों का सोमवार.. मां की गोद से जबलपुर कटनी बाईपास पर पहुंची.. मासूम की छोटा हाथी की टक्कर से मौत.. दमोह पन्ना मार्ग पर गैसाबाद पुल के पास ट्रक पलटा.. बनवार मार्ग पर धू धू कर जली बाइक.. खडेरी मार्ग पर बाइक हादसे में युवक गंभीर..

 छोटा हाथी की टक्कर से बाईपास पर मासूम की मौत
दमोह। सोमवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं के नाम रहा जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक मासूम बालिका की जहां मौत हो गई वही एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर गैसावाद पुल के पास ट्रक पलटने के बावजूद बड़ा हादसा टल गया वही बांदकपुर बनवार मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक स्लिप होने के बाद सवार तो सुरक्षित बच गया लेकिन बाइक जलकर खाक हो गई।

मां की गोदी से छूटकर सड़क पर पहुंची सवा साल की मासूम बच्ची की छोटा हाथी की टक्कर लगने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। जबलपुर कटनी बाईपास पर सोमवार शाम हुए दर्दनाक हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि मारुताल बाईपास से कटनी की तरफ जाने वाले मार्ग पर न्यू दमोह कॉलोनी के पास अनिल राय की सवा साल की मासूम बेटी खुशबू अचानक सड़क पर पहुंच गई इस दौरान वहां से निकल रहे तेज रफ्तार वाहन का धक्का लगने से सिर के पिछले हिस्से में आई गंभीर चोट से उसकी मौत हो गई
 घटना की जानकारी लगने पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और जबलपुर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची बाद में मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मासूम को टक्कर मारते हुए निकल गया छोटा हाथी वाहन विद्युत कंपनी का बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है वहीं परिजनों का इस दुखद हादसे के बाद रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
सड़क पर सिलिप होते ही बाइक में आग लगी-
सोमवार दोपहर बांदकपुर बनवार मार्ग पर दमोह से परस्वहा गांव जा रहे बीड़ी कंपनी के कर्मचारी की तेज रफ्तार बाइक व्यारमा नदी पुल के पास अचानक अनियंत्रित होने के बाद सड़क से उतरकर घिसटती चली गई। हादसे में बाइक सवार को मामूली चोट आई वही बाइक ने देखते ही देखते आग पकड़ ली। 
जानकारी लगने पर बनवार चौकी प्रभारी संजय सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और बाइक की आग बुझाने में मदद की।
झूला लेकर जा रहा ट्रक गैसाबाद पुल के पास पलटा
दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर गैसाबाद थानांतर्गत ब्यारमा नदी पुल के समीप सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होने के बाद में सड़क किनारे पलट कर चला गया। इस ट्रक में झूले की पालकी व अन्य सामग्री भरी हुई थी। जो पण्डवन मेला से सागर जा रही थी। दुर्घटना गंभीर होने के बावजूद बड़ी जनहानि होने से टल गई वह हादसे की वजह खराब सड़क पर क्रॉसिंग के दौरान ट्रक चालक का नियंत्रण खो देना बताया जा रहा है।
खडेरी के पास बाइक अनियंत्रित होने से ग्रामीण गंभीर-
बटियागढ़ थाने के खडेरी वेयरहाउस हाउस के समीप सोमवार शाम तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। बाद में मौके पर पहुंची 100 ने बाइक सवार घायल श्यामलाल पटेल 50 निवासी लड़ई बमोरी को बटियागढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। 
 जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहा उसका इलाज जारी है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments