Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर से दमोह-हटा आ रही बस ने बाइक सवार भाईयों को टक्कर मारी.. एक की मौत दूसरा गंभीर.. अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग की खराब सड़क ने फिर छीन ली एक निर्दोष की जिंदगी.. तेजगढ़ थाना पुलिस जांच में जुटी..

 बस ने बाइक को टक्कर मारी एक की मौत एक गंभीर 
दमोह। सोमवार शाम को तेजगढ़ थाने के अंतर्गत हर्रई और कंसा के बीच पुल के समीप शाम के समय एक बस ने पीछे से बाइक सवार दो सगे भाईयों को टक्कर उस समय मार दी जब दोनों सगे भाई जबलपुर से कार्य करने के उपरांत अपने घर जा रहे थे 100 डायल ने मौके पर पहुंच दोनों घायलों को उठाकर तेन्दूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शाम को नोहटा थाने के अंतर्गत आने वाले नीमखेड़ा ग्राम के निवासी राहुल महोबिया और राकेश पिता मूलचंद महोबिया दोनों जबलपुर से तेन्दूखेड़ा होते हुए अपने घर नोहटा के समीप नीमखेड़ा ग्राम जा रहे थे जैसे ही उनकी बाइक कंसा और हर्रई के समीप पहुंची पीछे से जबलपुर से हटा चलने वाली बजाज ट्रैवल कंपनी की बस ने उनको पीछे से टक्कर मारते हुए निकल गई। 
राहगीरों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी घटना की जानकारी मिलने पर तेजगढ़ थाना प्रभारी कमलेश तिवारी और डायल 100 जहां आरक्षक भूपेंद्र लोधी और पायलट राजेश लोधी मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने दोनों को 108 की मदद से तेन्दूखेड़ा अस्पताल लाए जहां पर डॉक्टरों ने राकेश महोबिया पिता मूलचंद को मृतक घोषित कर दिया।  इस घटना की सूचना मृतक के छोटे भाई राहुल महोबिया ने अपने परिजनों दे दी है। 

 इस संबंध में तेजगढ़ थाना प्रभारी कमलेश तिवारी ने बताया कि हटा से जबलपुर चलने वाली बजाज ट्रैवल की बस जिसका नंबर है एमपी 34 पी 0224 है जो तेन्दूखेड़ा से शाम 4 :10 पर हटा के लिए निकली है जो अभाना के पास जब्त कर ली गई है जिसमें हटा और दमोह की सवारी बैठी थी जो लोगों को अपनी स्थान पर उतारकर तेजगढ़ थाने को सौंप दी जाएगी। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments