Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

झलोन तारादेही मार्ग पर सवारियों से भरी सिंगरौली पासिंग की ओवरलोड पिकअप पलटी.. दो महिलाओं की मौत 2 दर्जन से अधिक घायल.. समदई से तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे आदिवासी परिवार के लोग..

 बाइक को टक्कर मारकर पलटी पिकअप 2 की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से गरीब 50 किलोमीटर दूर झलोन तारादेही मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप बाइक सवारों को टक्कर मारकर अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खाई में पलट गई। दर्दनाक हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 2 दर्जन से अधिक घायलों को तेंदूखेड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा इनका उपचार जारी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ क्षेत्र के समदई ररियो गांव से आदिवासी परिवार के करीब 3 दर्जन लोग पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 66 जी 0862 मैं सवार होकर तारादेही मार्ग पर स्थित कुरदेही गांव तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में मंगलवार दोपहर इनकी पिकअप वाहन झलोन से 3 किलोमीटर आगे धनेटा के पास कुटी नाला के पास लाल कलर की बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर पलट गई।

 जिससे अफरातफरी के हालात निर्मित हो गए मौके पर ही 55 बरसी कमल रानी की मौत हो गई। बाइक सवार एक अन्य महिला को तेंदूखेड़ा के अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। वहीं 2 दर्जन से अधिक लोगों का तेंदूखेड़ा में उपचार जारी है। जिनमें से करीब एक दर्जन को जबलपुर रेफर किया गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय निवासी मनीष जैन एवं साथियों ने ग्रामीणों की मदद से पिकअप के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।
घायलों को हंड्रेड डायल, 108 एंबुलेंस एवं निजी वाहनों से तेंदूखेड़ा अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिकअप वाहन के ओवरलोड होने के साथ पुलिया पर स्पीड अधिक होने की वजह से यह पलट कर खाई में गिर गई। सिंगरौली पासिंग की यह मालवाहक पिकअप गाड़ी तेजगढ़ के किसी जीतू ठाकुर की बताई जा रही है।
 तेंदूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल के हालात की जांच में जुटी हुई है। वह गाड़ी चालक देवीसिंह गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। इस बात की भी जांच की जा रही है कि सिंगरौली पासिंग कि मालवाहक गाड़ी में सवारियों को भरकर क्यों ढोया जा रहा था। वही सिगरौली पासिंग गाड़ी तेजगढ़ में कब से संचालित हो रही थी। घटनास्थल से मुकेश जैन अशोक तारण की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments