Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बसपा नेता चर्चित लोकगीत गायक जित्तू खरे को.. तोड़फोड़ मारपीट मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार.. कोर्ट ने जमानत पर छोड़ा.. कड़ाके की ठंड में अटैक से स्कूल में शिक्षिका की मौत.. ससुराल से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में जान गई..

 लोकगीत गायक जित्तू खरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया
दमोह। बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर लोकसभा प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ने वाले चर्चित लोकगीत गायक जितेंद्र और पर जित्तू खरे आए दिन किसी न किसी बजह से चर्चाओ में बने रहते हैं। ताजा मामला पिछले दिनों उनके द्वारा एक निर्माण कार्य को रोकते हुए किशनगंज क्षेत्र के स्थानीय नेता के साथ मारपीट कर दिए जाने का सामने आया था। जिसमें देहात थाना पुलिस द्वारा नरसिंहगढ़ चौकी में मामला दर्ज किया गया था। 
अपराध क्रमांक 26/ 20 धारा 456, 294, 427, 323, 24 भारतीय दंड विधान अपराध पंजीबद्ध किया गया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए देहात थाना टीआई संधीर चैधरी के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जित्तू खरे, अमित खरे. हक्कू खरे और मुरली सेन को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया गया। बाद में माननीय न्यायालय के द्वारा बाद में सभी को जमानत पर छोड़ने के आदेश दे दिए जाने की जानकारी सामने आई है। 
कड़ाके की ठंड में अटैक से स्कूल में शिक्षिका की मौत..
दमोह। जिले मैं एक बार फिर  कोहरे के साथ  कड़ाके की ठंड का असर जारी है। स्कूल पहुंची एक सहायक शिक्षिका की ठंड में अटैक के कारण मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। तेंदूखेड़ा तहसील अंतर्गत पिंडरई पांजी गांव के प्रायमरी स्कूल मैं पदस्थ शिक्षक दंपति श्रीमती उषा कुलदीप जैन प्रतिदिन की तरह गुरुवार को भी सुबह 10:30 बजे स्कूल पहुंचे थे। कुछ देर बाद सहायक शिक्षिका श्रीमती उषा जैन स्कूल में कुर्सी पर बैठे बैठे अचानक गिर गई। जिसके बाद उनके पति ने तत्काल डॉक्टर से संपर्क कर स्कूल बुलाया। डॉक्टर खरे ने श्रीमती जैन का चेकअप करते हुए उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
बाद में शव को तेंदूखेड़ा ले जाया गया। जहा पुलिस ने  मार्केट कायम करते हुए शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस दुखद घटना क्रम से शिक्षा जगत के साथ गांव में भी गमगीन माहौल बना हुआ है हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है लेकिन प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कड़ाके की ठंड में अटैक की वजह से श्रीमती उषा जैन की सांसें थम गई।
ससुराल से लौट रहे युवक की वाहन की टक्कर से मौत-
दमोह। जबेरा बाइपास रेस्ट हाउस सड़क पर देर रात स अपनी ससुराल टपरियो से जबेरा वापिस पैदल लौट रहे मनोज पिता मुन्नी लाल ठाकुर 25 वर्ष की अज्ञात बाहन की टक्कर से मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के बाद वाहन चालक जहां भाग गया वहीं खून से लथपथ घायल युवक सड़क पर काफी देर पड़ा रहा। बाद में रात्रि गस्त से लौट रही डायल हंड्रेड पुलिस टीम पायलट महेंद्र एव आरक्षक नरेश ने युवक को स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया। जहां डॉ. प्रोमी कोष्टा ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार की सुबह मृतक का पोस्टमार्डम किया गया। जबेरा पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Post a comment

0 Comments