Ticker

6/recent/ticker-posts

छपाक बनाम तान्हा जी की राजनीति में दर्शकों की बल्ले बल्ले.. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने श्री गणेश टाकीज में चारों शो मे तान्हा जी फिल्म फ्री दिखा रहे है.. मप्र में CM कमलनाथ ने किया था छपाक फिल्म को टैक्स फ्री..

 श्री गणेश टाकीज गढ़ाकोटा में रही तान्हा जी फिल्म फ्री 
गढ़ाकोटा, सागर। छपाक फिल्म को मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा टैक्स फ्री करने चर्चाएं अभी चल ही रही थी कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म तान्हा जी को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपने क्षेत्र में पहले दिन चारों शो में फ्री दिखा दिया। जिसे छपाक बनाम तान्हा जी फिल्म में दर्शकों की भीड़ के कंपटीशन से जोड़कर देखा जाने लगा है।  तान्हा जी इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट भी किया है।
नेता प्रतिपक्ष के गृह क्षेत्र मैं संचालित श्री गणेश टॉकीज में गुरुवार 16 जनवरी को रिलीज हुई ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म तान्हाजी को पहले दिन चारों शो में दर्शकों के लिए फ्री को दिखाया जा रहा है। फिल्म को देखकर निकले दर्शक शिवाजी महाराज के सेनापति तान्हा जी की वीरता पर आधारित इस फिल्म की चर्चा करते प्रशंसा के पुल बांधते नजर आएं।
फिल्म के निशुल्क प्रसारण के लिए आम दर्शक जहां नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की दरियादिली की प्रशंसा करते नजर आए वहीं श्री भार्गव के पुत्र अभिषेक ने ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म को भारत की राष्ट्रीय गौरव गाथा से जोड़कर सभी से इसे जरूर देखने की अपील की। सागर गढ़ाकोटा से रवि सोनी

Post a Comment

0 Comments