Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सुनार नदी के सुरई घाट पर पूजन सामग्री विसर्जन करने गई.. युवती का शव 16 घंटे बाद आपदा प्रबंधन टीम ने गोताखोरों की मदद से तलाशा.. हड़बड़ी में हुआ हादसा या कोई और वजह.. हटा पुलिस जांच में जुटी..

सुनार में डूबी युवती का शव गोताखोरों ने तलाशा-
दमोह। हटा मुख्यालय पर सुनार नदी के सुरई घाट पर पूजन सामग्री विसर्जन करने गई युवती का शव 16 घंटे बाद आपदा सुरक्षा दल ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने साहू को पोस्ट मार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा हड़बड़ाहट में हुए हादसे की वजह से युवती नदी में डूबी थी या फिर कोई और वजह थी।
हटा नगर के संजय वार्ड निवासी मदन अग्रवाल की 24 वर्ष की बेटी आशु उर्फ स्वाति अग्रवाल गुरुवार शाम सुनार नदी के सुरई घाट पर पूजन सामग्री विसर्जन करने के लिए गई थी। देर तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो उसकी चप्पल व अन्य सामाग्री नदी घाट पर मिली।  जिस पर उसके नदी में गिरने की आंशका के साथ उसकी गुमशुदगी की सूचना हटा थाने में दिए जाने पर पुलिस ने गुम इंसान कायम करके उसकी पतासाजी शुरू की। लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका इधर उसके नदी में डूब जाने की आशंका के चलते गोताखोरों की मदद तथा दमोह से पहुंची आपदा प्रबंधन टीम ने नदी में तलाश शुरू की। 

जिसके बाद शुक्रवार दोपहर उसका शव बरामद कर लिया गया। आपदा प्रबंधन दल में होमगार्ड प्‍लाटून कमान्‍डर प्राची दुबे, राहुल शर्मा, बबलू, अशोक, अरविन्‍द, नरेन्‍द दुबे, सुशील सोनी, अजय, करन शायद स्थानीय गोताखोरों का सराहनीय योगदान रहा। 
हटा पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टी आई विजय मिश्रा का कहना है कि  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासाहो सकेगा वही  हादसे को लेकर जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments