Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आपकी सरकार आपके द्वार कैंप में कड़ाके की ठंड का कहर.. अटैक से बेसुध हुए अंत व्यवसायी निगम के कर्मचारी धनीराम की सांसें थमी.. कलेक्टर की मौजूदगी में आयोजित शिविर को मानवता दिखाते हुए स्थगित किया गया..

आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में अटैक से मौत
दमोह। कड़ाके की ठंड के बीच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार तेजगढ़ म़े आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम मैं ड्यूटी रत अंत व्यवसायी निगम के प्यून की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ में शुक्रवार को कलेक्टर तरुण राठी सहित अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में आपकी सरकर आपके द्वार  कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों की समस्याएं सुनी जा रही थी। इस मौके पर  विभिन्न विभागों के अधिकारियों  और कर्मचारियों के साथ अंत व्यवसायी निगम के प्यून धनीराम भी अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे थे। इसी दौरान अचानक वह  बेहोश होकर गिर पड़े। 
मौके पर मौजूद डॉक्टर द्वारा चेकअप किए जाने के साथ मारुति बैंन से जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थी। जिला अस्पताल में उनको मृत घोषित कर दिया। कर्मचारी के शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम उपरांत पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा लेकिन प्रथम दृष्टया अटैक की वजह से मौत होना बताया जा रहा है। शनिवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

इस दुखद घटनाक्रम के बाद तेजगढ़ में आयोजित शिविर को स्थगित कर दिया गया वहीं कलेक्टर सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक के प्रति शोक संवेदना जताते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं तथा परिजनों को नियमानुसार आर्थिक सहायता व अन्य दायित्वों के भुगतान की बात कही गई है। परमपिता परमेश्वर मृतक कर्मचारी के परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें और उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दें। ओम शांति शांति शांति.. तेन्दूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments