Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अधूरी प्रेम कहानी परवान चढ़ने के पहले खत्म हुई.. साथ जीने का मौका नहीं मिला तो प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी.. ! जबलपुर मेडिकल में प्रेमिका की मौत की खबर सुनकर.. मेट्रो अस्पताल में इलाजरत प्रेमी की भी सांसे थमी..

 प्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जीवन लीला समाप्त की
दमोह। साथ जीने का मौका नहीं मिलने पर साथ मरने की कसम को पूरा करने साथ में सल्फास की गोली खा लेने वाले प्रेमी युगल को जबलपुर में चिकित्सकों की लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बचाया जा सका। इलाज के दौरान पहले प्रेमिका की सांसे धामी और फिर जब यह खबर इलाजरत प्रेमी तक पहुंची तो उसकी सांसे थमते भी देर नहीं लगी।
यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि सोशल मीडिया  और 4 जी मोबाईल इंटरनेट के दौर की ऐसी हकीकत है जिससे पता चलता है कि गांव कस्बाई क्षेत्रों में भी किस तरह कच्ची उम्र में प्यार परवान चढ जाता है। प्रेमी युगल साथ जीने मरने की कसमें खा लेते है और बेचारे परिजनों को इसका पता तब लगता है जब उनके हाथ से सब कुछ निकल चुका होता है। ऐसा ही कुछ घटनाक्रम पटेरा थाना अंतर्गत सामने आया है। जहां एक दूसरे के प्यार में जीने मरने की कसमें खा चुके युवक युवती ने न जाने किस वजह से शुक्रवार शाम सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया। बाद में उल्टियां होता देखकर घबराए परिजन उन्हें लेकर  जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल से पहले युवती को जबलपुर रेफर कर दिया गया। 
जबलपुर मेडिकल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो जाने के बाद जैसे ही यह खबर मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज रत युवक के परिजनों तक पहुंची तथा अर्ध मूर्छा अवस्था में प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका की मौत की खबर सुनी तो इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका और कुछ ही देर में उसकी नब्ज भी डूबने लगी। और डॉक्टरों ने उसे वापस दमोह ले जाने की सलाह दे दी। शनिवार शाम युवक को जिला अस्पताल वापस लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। 
रविवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा। जबकि युक्ति कैसा हो शनिवार को ही पोस्टमार्टम उपरांत जबलपुर से गांव पहुंच चुका है। साथ जिएंगे साथ मरेंगे की तर्ज पर परवान होने के पूर्व ही खत्म हो गई इस अधूरी प्रेम कहानी को लेकर दोनों ही परिवार के लोग अंजान अनभिज्ञ हैं। उनका यहां तक कहना है कि इस बात का पता ही नही चला कि इनके बीच कोई प्रेम प्रसंग था। तथा यह दोनों एक दूसरे से इस हद तक प्यार करते थे।
फिलहाल पटेरा थाना पुलिस भी इस प्रेम कहानी के प्रसंग को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रही है। लेकिन प्रेमी युगल से मित्रवत संबंध रखने वाले युवा दबी जबान से इसे अधूरी प्रेम कहानी की उपमा देते दुख जता रहे हैं।
परमपिता परमेश्वर प्रेमी युगल की अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे तथा उनके परिजनों को व्यास गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें तथा कोई अन्य प्रेमी युगल इस तरह का आत्मघाती कदम ना उठाए। इन भावनाओं के साथ ओम शांति शांति शांति

Post a comment

0 Comments