Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया में 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ की बेला में.. बसपा विधायक राम बाई भी वेद माता गायत्री के रंग में दार्शनिकों जैसे अंदाज में नजर आई.. इधर छात्रावास की बालिकाओं को गर्म ऊनी वस्त्र वितरित किए..

पथरिया में गायत्री महायज्ञ की तैयारियां जोरों पर जारी-
दमोह। गायत्री परिवार के द्वारा  वर्ष समापन की बेला में 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन सिद्द पहाड़ी पथरिया में किया जा रहा है।  27 से 31 दिसंबर तक होने वाले महायज्ञ के सफल आयोजन एवं समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए रविवार को भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन सिद्ध पहाड़ी पथरिया में किया गया। 
कार्यक्रम में विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रही। इसके अलावा डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया पूर्व मंत्री, शिवचरण पटेल अध्यक्ष जिला पंचायत, राजेंद्र गुरु पूर्व अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक, गायत्री परिवार के जिला संयोजक पंकज श्रीवास्तव, अर्जुन लाल पटेल, बृजेश पाठक, नगर पंचायत पथरिया प्रतिनिधि लक्ष्मण सिंह एवं अन्य गणमान्य नागरिकों की विशेष उपस्थिति रही। 

 इस अवसर पर विधायक श्रीमती रामबाई पूरी तरह से मां गायत्री के रंग में दार्शनिकों जैसे अंदाज में बोलते नजर आई। उन्होंने कहा कि ईश्वर के चरणों में स्थान पाने के लिए दो ही रास्ते हैं या तो धर्म के मार्ग पर चलें या सेवा के मार्ग पर अपनाएं । मेरे लिए सौभाग्य की बात है की इस धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन पथरिया नगर में हो रहा है कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए एवं समस्त धार्मिक जनों की सेवा के  लिए पूर्णरूपेण समर्पित रहूंगी।
छात्रावास की बालिकाओं को गर्म वस्त्र वितरित किए-

 पथरिया विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार द्वारा कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास पथरियामें निवासरत छात्राओं को शीतकालीन ऊनी वस्त्र वितरित किए गए।
इस अवसर पर श्रीमती दिव्या शर्मा वार्डन द्वारा छात्रावास परिसर में पानी की समस्या एवं छात्रावास परिसर की अधूरी बाउंड्री वाल से अवगत कराया। जिस पर आश्वासन देते हुए माननीय विधायक ने शीघ्र इन समस्याओं का निराकरण करने संबंधि निर्देश जिम्मेदार अधिकारियों को दिए। कार्यक्रम में श्री सचिन खरे अध्यक्ष जनभागीदारी समिति श्री भूपेंद्र सोनी विधायक प्रतिनिधि पथरिया की विशेष उपस्थिति रही।

Post a comment

0 Comments