Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मनचलों की छेड़खानी से प्रताड़ित स्कूली छात्रा ने तालाब में कूंदकर जान दी..! परिजनों ने कुछ युवको के साथ एक युवती पर भी लगाए गंभीर आरोप... एसपी ने जांच के आदेश देते हुए कहां दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा..

छेड़खानी से प्रताड़ित छात्रा ने तालाब में कूंदकर जान दी !
दमोह। देहात थाने के लिधौरा गांव लिवासी माधव अठ्या की बेटी का शव तालाब में मिलने के बाद परिजनों ने गांव के कुछ युवकों पर स्कूल आते जाते छींटाकसी करते हुए छेड़खानी किए जाने के आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। जिसके बाद एसपी विवेक सिंह ने जांच के आदेश देते कहां कि जांच में दोषी पाए जाने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से महज 8 किमी दूर लिधौरा गांव निवासी माधव अठ्या की 17 साल की पुत्री अंजलि का शव तालाब में मिलने पर परिजन उसे निकालकर जिला अस्पताल पहुचे थे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषत कर दिया। शहर के धमरपुरा वार्ड स्थित सरदार पटेल शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में साइंस सब्जेक्ट से कक्षा बारहवी की पढ़ाई कर रही अंजली प्रतिदिन गांव से साइकिल से स्कूल आती जाती थी। बताया जा रहा है इस दौरान गांव के कुछ युवक विनय, दिनेश, मन्नू, अठ्या एवं गोविंद पटेल एवं एक लड़की उसके साथ छीटांकसी करके प्रताड़ित करने के साथ ही छेड़खानी करते थे। परिजनों का कहना है कि इसी से त्रस्त होकर उसने तालाब में कूंदकर खुदकुशी कर ली। वहीं इस मामले मे कुछ रिश्तेदार हत्या करके शव को तालाब में फेंक दिए जाने के आरोप भी लगा रहे है। 
गुरूवार को पोस्टमार्टम उपरांत अजलि का शव गांव पहंचने पर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार संपंन हुआ। देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है। एसपी विवेक सिंह ने बताया कि परिजनों के आरोपों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। संबंधितों के दोषी पाए जाने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments