Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गांव के गुंडे..! कोचिंग के आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने टेलर मास्टर की बेरहमी से धुनकाई की.. लोग बचाने के बजाय बने रहे तमाशाई.. वीडियो वायरल होने के बाद परिजन नाबालिग बता बचाने में तथा पुलिस जांच में जुटी..

कोचिंग के छात्रों ने टेलर मास्टर की बेरहमी से धुनकाई की
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर  मगरोन थाने के फतेहपुर में एक कोचिंग सेंटर के आधा दर्जन से अधिक छात्रों द्वारा एक टेलर मास्टर की बेरहमी से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस जांच में जुट गई है।  वही छात्रों के परिजन उनको नाबालिक बताकर बचाने के प्रयास में लगे हुए हैं।
  उप तहसील फतेहपुर में आधा दर्जन छात्रों द्वारा एक युवक जो कि टेलर मास्टर है की बेहरमी से पिटाई करने का यह वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। और लोग इसे देखकर उसके बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश करते रहे। AtalNews24 ने जब इस मामले में पड़ताल की तो पता लगा सारा विवाद बेचारे टेलर मास्टर की दुकान के बाहर कोचिंग के छात्रों द्वारा साइकिल खड़ी कर देने का था। दरअसल यह छात्र जिस कोचिंग में पढ़ने के लिए जाते है वहा पर पार्किंग का इंतजाम नहीं होने से या अपनी साइकिल टेलर विमल नामदेव की दुकान के बाहर खड़ी कर देते थे जिससे उसे परेशानी होती थी इसी बात को लेकर विमल नामदेव द्वारा की जाने वाली रोका टोकी आधा दर्जन से अधिक छात्रों को नागवार गुजरी और पढ़ने वाले स्टूडेंट कब गांव के गुंडे बन गए किसी को पता ही नहीं लगा।
 सड़क पर बेहरमी से पिटाई के साथ छात्रों के द्वारा गंदी गालियों का प्रयोग भी खोलकर किया गया लेकिन किसी की भी हिम्मत गांव के इन गुंडों को रोकने की नहीं पड़ी इतना जरूर हुआ किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचते ही कोचिंग संचालक तथा परिजन छात्रों को नाबालिक बताकर बचाने की कोशिश में जुट गए इन तथाकथित नाबालिगों की धुनकाई की दहशत के चलते टेलर मास्टर भी इनके खिलाफ फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कराने से बचते बताए जा रहे हैं। जबकि मगरोन थाना पुलिस वायरल वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

Post a comment

0 Comments