Ticker

6/recent/ticker-posts

रिश्वतखोर डिप्टी रेंजर पर लोकायुक्त का शिकंजा.. फर्सी से भरी ट्रैक्टर ट्राली छोड़ने के बदले में 7000 रुपये की रिश्वत लेते सागर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा.. रेस्ट हाउस में कार्यवाही जारी..

 रिश्वतखोर डिप्टी रेंजर पर सागर लोकायुक्त का शिकंजा
दमोह। सागर लोकायुक्त ने एक रिश्वत को डिप्टी रेंजर को 7000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है। पत्थर फर्शी से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पकड़ने के बाद डिप्टी रेंजर द्वारा इसे छोड़ने के लिए रिश्वत की मांग की जा रही थी। जिसकी शिकायत सागर लोकायुक्त में की गई थी।
शुक्रवार दोपहर दमोह पहुंची लोकायुक्त टीम ने डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए वन परिक्षेत्र नोहटा मैं पदस्थ डिप्टी रेंजर राधेश्याम श्रीवास्तव को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ने में देर नही की। दरअसल जबेरा तहसील के बड़गुवा निवासी उत्तम पटेल का फर्शी पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्राली को डिप्टी रेंजर द्वारा पकड़ा गया था। जिसे छोड़ने के बदले में डिप्टी रेंजर राधेश्याम श्रीवास्तव द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी।

 जिसकी शिकायत उत्तम पटेल द्वारा सागर लोकायुक्त से किए जाने के बाद आज लोकायुक्त टीम ने किल्लाई नाके के समीप राधेश्याम श्रीवास्तव को सात हजार की रिश्वत लेते हुए दमोह जिले में देरी नहीं की बाद में उसे रेस्ट हाउस लाकर आगे की कार्यवाही की गई। लोकायुक्त की कार्रवाई की खबर फैलते ही वन विभाग में हड़कंप के हालात बन गए।       अभिजीत जैन की रिपोर्ट                                     

Post a Comment

0 Comments