Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

युवती के जहर खाने के बाद युवक ने भी किया जहरीले पदार्थ का सेवन.. इलाज के दौरान जबलपुर मेडिकल में युवती की मौत.. मेट्रो हॉस्पिटल में चल रहा है युवक का इलाज.. घटना से दुखी गमगीन परिजनों ने साधी चुप्पी..

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी युगल ने किया जहर का सेवन..!
दमोह। प्रेम प्रसंग के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन करने वाले प्रेमी युगल को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया था। जहा इलाज के दौरान युवती की मेडिकल में मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है, वही युवक का मेट्रो हॉस्पिटल में उपचार जारी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेरा थाने के भरतला गांव निवासी एक युवती को शुक्रवार शाम जहरीले पदार्थ का सेवन कर लेने पर गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसे बाद में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। इधर युवती के जहर खा लेने की जानकारी लगने पर गांव के दीपक राय 22 वर्ष ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दीपक को भी जिला अस्पताल लाया गया। बाद में रात करीब 10 बजे परिजन उसे भी जबलपुर लेकर रवाना हो गए। 

शनिवार सुबह जबलपुर के मेडिकल कॉलेज मैं इलाज के दौरान युवती की मौत हो जाने पर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है इधर युवक का जबलपुर की मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती बताया गया है। युवती के जहर खाने की खबर के बाद युवक के भी जहर का सेवन करने है कि बजह के पीछे इन दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। परंतु युवती के नाबालिक होने की वजह से यह लोग विवाह नहीं कर पा रहे थे। वही उसके बालिग होते ही परिजनों द्वारा अन्य जगह रिश्ता तय कर देने की बात से युवती परेशान थी। इधर लड़के के परिजन  भी इनके विवाह संबंध के पक्ष में नहीं थे। जबकि यह दोनों आपस में अगाध प्रेम करते थे। 

बताया जा रहा है कि इन्हीं विरोधाभासी हालातों के चलते पहले युवती ने सल्फास का सेवन कर लिया। इसके बाद युवक ने जहरीले कीटनाशक का सेवन कर लिया। पटेरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। लेकिन दोनों परिवार के लोगों के जबलपुर में होने की वजह से किसी प्रकार के बयान नहीं हो सके हैं। वहीं गांव में युवती के शव आने के बाद अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही हैं इस के बाद ही पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करेगी। अजीत सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments