Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पुलिया के नीचे पानी में नवजात का शव मिलने से सनसनी.. मौके पर लगी रही ग्रामीणों की भीड़.. कलेजे के टुकड़े को नाले में फेंकने वाली निर्दयी मां की तलाश करने गढ़ाकोटा पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की..

नवजात का शव मिलने से सनसनी के साथ लगी भीड़-
गढ़ाकोटा, सागर। ठंड भरी रात में किसी निर्दयी मां ने अपनी ममता का गला घौंटने जैसे हालात में कलेजे के टुकड़े को नाले के ठंडे पानी में फेंककर भाग जाने का घटनाक्रम सामने आया है। शनिवार को वाछलौन के आमघाट पुलिया के नीचे नवजात शिशु के पड़े होने की खबर से गांव में सनसनी के हालात निर्मित हाते देर नहीं लगी। ग्रामीणों की भीड़ पुलिया के उपर एकत्रित हो गई तथा शिशु के बार में जानकारी लेने की कोशिश करने लगी। इसके बावजूद यह पता नहीं लग सका कि यह नवजात यहां पर कैसे पंहुचा।
गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम वाछलौन के आमघाट पुलिया के नीचे एक नवजात शिशु का शव नाले में मिलने से गांव मे सनसनी फैल गई वहीं बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। बाद में सूचना मिलने पर गढ़ाकोटा से डायल 100 टीम ने पुलिस के साथ मौके पर पहंचकर शिशु के शव को नाले से निकालकर पंचनामा की कारवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। 


गढाकोटा पुलिस के एएसआई ने बताया कि चंद्रभान नामक व्यक्ति ने आमधाट के नाले मे नवजात शिशु का शव पानी मे पड़े होने की सूचना दी थी जहां मौके पर देखा तो एक नवजात बच्चा मृत अवस्था मे नाले मे पडा मिला है पुलिस के मुताबित शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि हाल ही मे किसी महिला ने इसे जन्मा है जिसकी किसी वजह से मौत हो जाने पर उसे यहाँ फेक दिया गया गया। हालांकि मौत की सही वजह ओर‌ बच्चे की उम्र को लेकर पीएम रिपोर्ट के बाद ही सही खुलासा होगा।

 इस मामले मे पुलिस ने धारा 318 के तहत अपराध दर्ज कर मृतक शिशु के शव का पंचनामा बना उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले को विवेचना मे लिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद इस मामले मे आगे की कारवाई की जाऐगी। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments