Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नगर पालिका अध्यक्ष की गाड़ी को पिकअप ने टक्कर मारी..गाड़ी में सवार नपाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, सांसद प्रतिनिधि बाल-बाल बचे.. कोतवाली में भाजपा नेताओं का जमघट..

नपा अध्यक्ष की गाड़ी को पिकअप ने टक्कर मारी
दमोह। पथरिया फाटक ओवरब्रिज पर शुक्रवार रात दमोह की तरफ आ रही नगर पालिका अध्यक्ष अटैच गाड़ी क्रमांक एमपी 15 टी 3003 को सामने से आ रहे पिकअप चालक ने टक्कर मारने के बाद गाड़ी को बैक करके पुनः टक्कर मारते हुए दहशत के हालात निर्मित कर दिए। इस दौरान गाड़ी में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मालती असाटी के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी तथा मीडिया प्रभारी मोंटी रैकवार भी सवार थे।
 इस दुर्घटना के बाद नगर पालिका अध्यक्ष के साथ अन्य भाजपा नेता गाड़ी लेकर सीधे कोतवाली पहुंचे वहीं घटना की जानकारी बड़ी संख्या में भाजपा के नेता भी कोतवाली पहुंच गए। इधर नपाध्यक्ष की गाड़ी को टककर मारे जाने की खबर पूरे शहर में जंगल की आग की तरह फैलने से हड़कंप के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी तथा लोग घटना की जानकारी लेने के लिए कोतवाली पहुंचते नजर आए। कोतवाली पुलिस ने नपाध्यक्ष के बयान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।
इधर मौके पर पहुंची पुलिस  को टक्कर मारने वाली पिकअप गाड़ी का साफ्ट टूटने की जानकारी सामने आई है। जिससे यह दुर्घटना होने की संभावना भी जताई जा रही है। पिकअप मडियादो के किन्हीं चौबे जी की बताई जा रही है जिसे मुलायम सिंह नाम का ड्राइवर चला रहा था जो कि नशे में धुत भी बताया जा रहा है। गाड़ी तथा चालक के मडियादो के होने तथा गाड़ी में सवार जिला पंचायत अध्यक्ष के भी मडियादो से होने की वजह से अब पुलिस इस बात की भी जांच करने में जुट गई है कि कहीं इस टक्कर के जरिए जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण को निशाना नहीं बनाया जा रहा था। 
हालांकि इस पूरे दुर्घटना क्रम में  नगर पालिका अध्यक्ष की गाड़ी को  कोई बहुत ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है लेकिन जिस तरह के हालात सामने आए हैं वह निश्चित रूप से चौंकाने वाले तथ्य चिंतनीय हैं। वहीं मामले की जानकारी लगने पर गाड़ी मालिक से जुड़े लोग कोतवाली पहुंचकर इसे महज ड्राईवर की शराब खोरी बता कर मामले को सुलझाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments