Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रात के अंधेरे में अंग्रेजी शराब की तस्करी.. चंपत पिपरिया से हटा जा रही सवा दो लाख की शराब पर देहात थाना पुलिस की बक्र दृष्टि.. इनोवा तथा बाइक सहित तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में..

मुड़िया गांव के रास्ते जा रही थी अवैध अंग्रेजी शराब-
दमोह। रात के अंधेरे में मुड़िया गांव के रास्ते चंपत पिपरिया शराब दुकान से इनोवा के जरिए हटा ले जाई जा रही सवा दो लाख रुपए कीमत की शराब को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने तीन युवको  को गिरफ्त में लेने के साथ इनोवा गाड़ी के अलावा एक बाइक को भी पकड़ा है। वही यह अंग्रेजी शराब जिले के चर्चित शराब ठेकेदार की दुकान से हटा के एक चर्चित अवैध शराब विक्रेता के पास जाना बताया जा रहा जा है।
देहात थाना पुलिस टीम ने मुड़िया गांव के समीप देर रात  इनोवा कार क्रमांक MP 09 GF 9009 को रोककर जब तलाशी ली तो उसमें अंग्रेजी शराब की 25 पेटी मिली। जिन के किसी प्रकार के दस्तावेज गाड़ी में सवार लोग उपलब्ध नहीं करा सके। पुलिस ने इनोवा गाड़ी के आगे राह दिखाते चल रही TVS बाइक क्रमांक MP 34 MH 1205 को भी पकड़ा है। आशीष पौराणिक निवासी हटा, अरविंद अठया निवासी चंपत पिपरिया तथा जीवन लाल राठौर इंदौर के खिलाफ पुलिस द्वारा आबकारी एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध करके पूछताछ की जा रही है।
इस पूरी कार्रवाई को लेकर देहात थाना टीआई संधीर चौधरी मीडिया को जानकारी देने से बचते रहे। वही बाद में सीएसपी मुकेश अविद्रा ने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई आरोपियों के बारे में मीडिया को अवगत कराया। शराब तस्करो की धरपकड़ करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अरविंद सिंह, प्रधान आरक्षक आनंद, आरक्षक राजकुमार बिधौलिया,  संजय पाठक, महेश यादव, राकेश साइबर सेल की अहम भूमिका बताई जा रही है।
फिलहाल पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस के अधिकारी स्पष्ट जानकारी देने से बचते नजर आ रहे हैं। वही यह पूरा मामला एक एरिया के शराब ठेकेदार द्वारा दूसरे क्षेत्र में अवैध रूप से शराब भेजे बेचे जाने का नजर आ रहा है। यह सिलसिला जिले में लंबे समय से चल रहा है। वही चर्चित शराब ठेकेदार गोविंद भायल और उनकी टीम वन टू के फोर के इस खेल में सबसे आगे बताई जा रही है। पिछले दिनों पुलिस के बड़े अधिकारी की जन्मदिन पार्टी में नजर आए इस चर्चित शराब ठेकेदार की शराब पकड़े जाने के मामले की लेकर तरह तरह की चर्चाओ का बाजार सरगर्म है। जिले के कुछ अन्य चर्चित शराब ठेकेदारों के अवैध कारनामों की अपडेट के साथ जल्द मिलते है।

Post a comment

0 Comments