Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

इंदौर में नाम बदलकर रहने लगा था हत्या का फरार आरोपी.. फिर भी पुलिस को लग गई भनक.. गढ़ाकोटा पुलिस को करीब ढाई साल से थी हत्यारोपी की तलाश..

हत्या का आरोपी रहने लगा था नाम बदलकर इंदौर में-
गढाकोटा, सागर। अपराधी कितना भी शातिर क्यो न हो पुलिस के हाथ लग ही जाता है। फिर वह चाहे अपना नाम बदल लें या फिर जगह। लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से बच नही पाता। ऐसे ही एक मामले में गढ़ाकोटा पुलिस को सफलता मिली है। जिसमे दो साल पहले हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। जो नाम बदलकर इंदौर के पीथमपुर धार में रह रहा था।
थाना प्रभारी कमलेंद्र कलचुरी ने बताया कि 10 अप्रैल 2017 को गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर चार आरोपियों ने धारदार हथियारों से जीवन लोधी के साथ उसके मकान के सामने मारपीट की थी। जिसमे इलाज के दौरान जीवन की मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर चारों आरोपी पर हत्या सहित 323,324,325,326,307,34 का मामला दर्ज कर चारो की तलाश शुरू कर दी थी। हाल ही में थाना पुलिस को एक आरोपी की जानकारी मिली तो सागर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी द्वारा फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिए गए।
 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीना व एसडीओ रहली के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गढाकोटा कमलेंद्र कलचुरी, उप निरीक्षक सतेन्द्र गुर्जर,अजय ठाकुर,परसोत्तम, लोकेंद्र सिंह व विशेष टीम साइईबर सेल केआर शौरभ रायकवार ने पतासाजी कर आरोपी रघुवीर सिंह को पीथमपुर में धर धवोजा। जो कि वहां नाम बदलकर रह रहा था। जिसमे एक आरोपी कीरत सिंह बीते दिनों गिरफ्तार हो गया था।
गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments