Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कोतवाली रोड पर विद्युत लाइन के करेंट की दहशत.. भाजपा ऑफिस के सामने बिजली सप्लाई मैन लाईन टूटकर गिरने से मची हड़कंप..फिर भी जान जोखिम में डाल साईड से निकलते रहे लोग..

कोतवाली रोड पर विद्युत लाइन के करेंट की दहशत 
दमोह। अंबेडकर चौक से  कोतवाली की तरफ जाने वाले मार्ग पर  भाजपा ऑफिस के सामने शनिवार शाम अचानक मैनलाइन का विद्युत तार टूट कर धराशाई हो जाने से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। मैन डीपी से  तहसीलदार बंगले के सामने लगे  खंभे तक विद्युत सप्लाई पहुंचाने वाले तार के गिरते ही सड़क पर करंट की दहशत फैलते देर नहीं लगी। आनन-फानन में ट्राफिक पुलिस के स्टॉपर को रखवा कर लोगों को जहां करंट से बचाने का प्रयास किया गया फिर भी जान जोखिम में डाल साईड से लोग निकलते रहे। वही दो पहिया वाहन चालक आटो इत्यादि साइड से निकलते बचते नजर आए।
बाद में घटना की जानकारी बिजली विभाग को दिए जाने पर कुछ ही देर में विद्युत मंडल का अमला मौके पर पहुंचा तथा विद्युत सप्लाई को बाधित कर के सड़क पर पड़े तार को उठाकर उसे पुनः जोड़ने का मेंटेनेंस कार्य प्रारंभ किया गया। लेकिन इस चक्कर में 1 घंटे से अधिक तक दो नंबर फीडर की विद्युत सप्लाई बंद रहने से आधे से बाजार क्षेत्र की बिजली बंद रही। 
                          
बता दें कि इस साल जोरदार बारिश के साथ  हवा के झोंको में बिजली सप्लाई के बाधित होने से बार बार लाइट के आने जाने कि हालात के हालात बनते रहे है। शिकायतों की संख्या अधिक रहने की वजह से कंप्लेंट के घंटों बाद हुई लाइट सुधारकर में देरी होती रही है यहां भी यदि मामला तहसीलदार बंगले और भाजपा कार्यालय के सामने का नहीं होता तो शायद सुधार कार्य होने में कई घंटों का समय लगता। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments