Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

माननीय मंत्रीजी के आतिथ्य में मप्र पंचायत सचिव संघठन के शपथ समारोह में लगाए बार बालाओं ने ठुमके.. महाकाल की नगरी में पितृपक्ष के दौरान देर रात चले कार्यक्रम के वीडियो वायरल होते ही आयोजकों ने चुप्पी साधी..

पंचायती राज के सपने को साकार करने शपथ या मस्ती..
उज्जैन। मप्र पंचायत सचिव संगठन द्वारा बीती रात महाकाल की नगरी में मध्य प्रदेश शासन के माननीय मंत्री जी के आतिथ्य में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर संगठन द्वारा मंच पर लगाए गए फ्लेक्स में राष्ट्रपिता की तस्वीर के साथ गांधी जी के पंचायती राज के सपने को साकार करने का संकल्प लेने जैसे प्रेरणादाई स्लोगन का उपयोग किया गया था। 
 उज्जैन के महाकाल रिसॉर्ट में पितृपक्ष के दौरान 21 सितंबर की रात आयोजित शपथ ग्रहण समारोह से ज्यादा चर्चा अब मंच से बार बालाओं के डांस को लेकर हो रही है। कार्यक्रम के मंच पर लगाए गए फ्लेक्स में महात्मा गांधी की तस्वीर के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अलावा प्रदेश शासन के अनेक मंत्रियों, कांग्रेस विधायक और पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों की तस्वीरें लगाई गई थी।

 उसी फ्लेक्स के सामने देर रात तक "मुन्नी बदनाम हुई" की तर्ज पर बार बालाएं अपने डांस का जलबा बिखेरती रही। इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों सदस्यों से लेकर अन्य लोग गीत संगीत की मस्ती में झूमते अपने मोबाइल से आयोजन का फेसबुक लाइव करते वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए। इन्हीं में से किन्हीं उत्साही पदाधिकारी द्वारा "आंख का यह काजल" गीत पर लगाए जा रहे ठुमको की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल यही होते ही पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गई। अभिषेक पाठक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments