Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

ग्वालियर एयर बेस से उड़ान के बाद वायु सेना का मिग 21 विमान खेत में क्रैश.. दोनों पायलटों ने कूंदकर जान बचाई.. घायलो को लेकर सेना हेलीकॉप्टर रवाना.. ग्रामीणोें की भीड़ हेलीकाप्टर के साथ सेल्फी ले वीडियों बनाती रही..

वायु सेना का मिग 21 विमान खेत में  गिरकर क्रैश-
ग्वालियर। ग्वालियर एयर बेस से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद वायु सेना का मिग-21 फाइटर प्लेन के एक खेत में क्रैश हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के दौरान प्लेन के दोनों पायलटों द्वारा समय रहते कूदकर जान बचा ली गई बाद में मौके पर पहुंचे सेना के हेलीकॉप्टर में दोनों घायलों को लेकर उड़ान भरी घटना की जांच में पुलिस सेना की टीम जुटी हुई है वही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। जो अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाकर वायरल करते रहे।
 मप्र के भिंड जिले में बुधवार सुबह वायुसेना का MIG-21 विमान गोहद थाना के आरोली गांव के पास एक खेत मे क्रेश हो गया। मिग 21 में सवार ग्रुप कैप्टन और स्क्वायर लीडर ने समय रहते विमान से कूदकर अपनी जान बचाई। विमान क्रैश होने की सूचना पर  ग्वालियर से सेना के अधिकारी तथा भिंड से पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में सेना के हेलीकॉप्टर से घायल पायलेट को ग्वालियर ले जाया गया है। जानकारी मिली है कि ग्वालियर एयरवेज से मिग 21 ने रूटीन एक्सरसाइज के लिए उड़ान भरी थी। जो कि भिंड में प्रवेश होने के बाद क्रैश हो गया। 

Post a comment

0 Comments