Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भोपाल के गिरधर परिसर में रासलीला रचाते करीब दर्जन भर जोड़े पकड़े गए.. क्राइम ब्रांच ने किया अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का खुलासा.. मुंबई नागपुर से आती थी बालाएं.. हनीट्रैप से भी जुड़े हो सकते हैं तार..

 क्राइम ब्रांच ने किया अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का खुलासा
भोपाल। हनी ट्रैप मामला सामने आने के बाद देह व्यापार के अड्डे तथा सेक्स रैकेट के खुलासों की झड़ी सी लग गई है आज फिर भोपाल पुलिस में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। जिसके तार प्रदेश के बाहर के देह व्यापार गिरोह से जुड़े होने तथा कुछ युवतियों के हनी ट्रैप से कनेक्शन होने की संभावना जताई जा रही है। यहां पर मुंबई तथा नागपुर से भी बालाएं आती थी प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले युवक अय्याशी पर मोटी रकम लुटाते थे।
भोपाल आईजी योगेश देशमुख एवं डीआईजी इरशाद अली के निर्देशन में एसपी शैलेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में भोपाल के दानिश कुंज कोलार रोड पर संचालित देह व्यापार के अड्डे पर क्राइम ब्रांच द्वारा छापामार कार्यवाही की गई। यहां एक महिला द्वारा किराए से लिए गए गिरधर परिसर में जब क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी तो अनेक जोड़ें अय्याशी करते मिले। पुलिस ने यहां से 9 युवतियों तथा 11 युवकों को रंगे हाथों पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस इलाके के लोग गिरधर परिसर में आए दिन बाहरी युवकों के आने के हालात से परेशान थे। वही अड्डे को संचालित करने वाली महिला द्वारा घर में कार्यक्रम आयोजित होने की बात कहकर आवाजाही बताई जाती थी। 
क्राइम ब्रांच के इस कार्यवाही से भोपाल के अन्य क्षेत्रों में भी हड़कंप के हालात बने हुए हैं खासकर ब्यूटी पार्लर और मसाज सेंटर की आड़ में चलने वाले देह व्यापार के कारोबार ठंडा पड़ गया हैवही आसपास के जिलों से रोज आने जाने वाली सेक्स वर्कर भी पुलिस कार्रवाई के ठंडे पढ़ने का इंतजार कर रही हैं। वही आज पकड़ी गई लड़कियों में से कुछ के संपर्क हनी ट्रैप मामले से जुड़े होने की आशंका भी जताई जा रही है। भोपाल से अभिषेक पाठक की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments