Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गुरूनानक देव जी की जन्मभूमि ननकाना साहिब पाकिस्तान से चली.. अंतराष्ट्रीय जागृति यात्रा को लेकर जबरजस्त उत्साह.. 10 सितंबर को जबलपुर से दमोह आगमन पर भव्य स्वागत की जोरदार तैयारिया शुरू..

पत्रकार वार्ता में मीडिया को दी यात्रा की जानकारी
दमोह। देश भर में श्री गुरु नानक देव जी महाराज का 550 वां प्रकाश उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर देश भर में जागृति यात्रा निकालकर गुरू नानक देव के संदेश से सभी को जागरूक किया जा रहा है। पूर्व में श्री गुरु ग्रंथ साहब व पंच प्यारों की अगुवाही में संगत के साथ गुरुद्वारा नानकसर साहब भोपाल से प्रारंभ हुई जागृति यात्रा का दमोह नगर आगमन पर सभी वर्ग समुदाय के लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया था। 
वहीं अब गुरू नानक देव जी की जन्मस्थली पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब से प्रारंभ हुई अंतराष्ट्रीय जागृति यात्रा का 10 सितंबर को जबलपुर से दमोह आगमन हो रहा है। जिसके स्वागत हेतु दमोह में जोरदार तैयारियां प्रारंभ हो गई है। गुरूनानक देव जी की जागृति यात्रा को लेकर आज दमोह के मोरगंज गुरूद्वारा साहिब में गुरू सिंघ सभा के द्वारा एक पत्रकार वार्ता का आयोजन करके यात्रा के संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी। 10 सिंतबर को जबलपुर से दमोह डेढ़ बजे जागृति यात्रा का आगमन होगा। जिसको लेकर सिख समाज के अलावा अन्य समाजों के बीच भी उत्साह पूर्ण माहौल बना हुआ है। 
जबलपुर नाके के पूर्व से ही जगह जगह यात्रा के स्वागत हेतु तैयारियां प्रारंभ हो गई है। इस मौके पर गुरूसिंघ सभा के अध्यक्ष सरदा हरमिंदर सिंह राजपाल, सचिव चरनजीत सिंह वाधवा, इंदरजीत सिंह अरोरा, परमजीत सिंह बग्गा, गुरूनानक एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष रजिंदर सिंह बग्गा, सचिव गोविंद सिंह बग्गा की खास उपस्थिति रही। 
 गुरूनानक देव जी के 550 वे प्रकाश वर्ष पूरे होने के मौके पर आ रही अंतर्राष्ट्रीय जागृति यात्रा में शामिल होने Atal News 24 परिवार सभी धर्म प्रेमी जनों को सादर आमंत्रित करता है। जरूर पधारे क्यों कि ऐसे अवसर जीवन में बार बार नहीं आते। अजितसिंह राजपूत के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments