Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बांदकपुर में महाशिवरात्रि मेला हेतु धर्मस्थल मंत्रालय ने 07 लाख रू की अनुदान राशि स्वीकृत की.. विधायक राहुल सिंह ने किया गौ शाला निर्माण का भूमि पूजन.. एनएसयूआई ने छात्र संघ चुनाव को लेकर कमर कसी..

MLAराहुल सिंह ने किया गौशाला निर्माण का भूमि पूजन
दमोह। बांदकपुर में स्थित गोवर्धन पर्वत पर श्री गणेश महोत्सव के दौरान गौशाला निर्माण का भूमि पूजन दमोह विधायक राहुल सिंह ने किया। विधायक राहुल सिंह ने कहा जागेश्वरनाथ में आयोजित महाशिवरात्रि मेला 2020 की व्यवस्थाओ के लिए धर्मस्थल मंत्रालय मध्यप्रदेश शासन ने 07 लाख रूपये की अनुदान राशि स्वीकृति की गई है।
  इस अवसर पर सीतानगर महंत हरिप्रपन्ना दास महाराज, शंकर गण मंहत विष्णुदत्त महराज, जनपद पंचायत सीईओ श्री मालवीय, पशुुपालन विभाग श्री विश्वर्कमा, बांदकपुर के वरिष्ठ गणमान्य नागरिक, जिले से आयें शिवभक्तों की उपस्थिति रही। कार्यक्रम में भंडारा का आयोजन किया गया जिसमें शिवभक्तो ने प्रसाद ग्रहण किया। 


गौवर्धन पर्वत पर पिछले अनेक वर्षों से बांदकपुर क्षेत्र के शिवभक्तो द्वारा लगातार अनेक आयोजन वृक्षारोपण, शिवलिंग निर्माण, संगीतमय सुदंरकाड, तालाब गहरी करण, श्रमदान, पिछले 5 वर्षों से की जा रही है। शिव भक्तो का कहना है कि जिले के राजनैतिक सामाजिक संगठनों के सहयोग से बादंकपुर नगरी का विकास हो यही हमारा प्रयास है। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि पवन गुप्ता, वीरेन्द्र तिवारी, सीतू पण्डा आदि की उपस्थिति रही।
एनएसयूआई ने छात्र संघ चुनाव को लेकर कमर कसी
दमोह। मप्र में छात्र संघ चुनाव को प्रत्यक्ष प्रणाली से कराए जाने का बिगुल बजने के पूर्व ही भाजपा कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठनों के बीच सरगर्मी तेज हो गई है। विद्यार्थी परिषद जहां संगठन विस्तार एवं नए सदस्य बनाने की मुहिम चलाए हुए है वहीं एनएसयूआई ने भी संगठनात्मक तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में रविवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन करके एनएसयूआई पदाधिकारियों ने कालेज चुनाव की रणनिति एवं तैयारियां का खुलासा किया। इस दौरान वरिष्ठ नेता सतीष जैन कल्लन भैया, प्रवक्ता आशुतोष शर्मा, नपा में नेता प्रतिपक्ष राजकिशोर चैहान, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी, जया ठाकुर सहित अनेक छात्र नेताओं की मौजूदगी रही।

Post a comment

0 Comments