Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रक्षाबंधन पर दो दुखद घटनाक्रम.. भाई को राखी बांधने आई बहन की सर्पदंश से मौत.. बहन से राखी बंधवा कर निकले भाई के साथ दो युवकों ने की छुरेबाजी..गंभीर हालत में जबलपुर रैफर..

भाई को राखी बांधने आई बहन को सांप ने डसा.. 
दमोह। देहात थाना अंतर्गत दो अलग-अलग क्षेत्रों में रक्षाबंधन के मौके पर दो दुखद घटनाक्रम सामने आए हैं। पहला मामला भाई के घर राखी बांधने के लिए आई बहन को सांप द्वारा डस लिया गया है। जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरा मामला बहन से राखी बंधवा कर निकले भाई के साथ छुरे बाजी का सामने आया है। गंभीर हालत में युवक को जबलपुर रेफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात थाना के महंत पुर गांव निवासी कमलेश रजक के घर उसकी बहन गीता रक्षाबंधन पर सागर के मोती नगर थाना क्षेत्र से राखी बांधने के लिए आई हुई थी। रात में सोते समय आए एक काले सांप ने बहन को पैर में फन मार दिया जैसे उसकी चीख निकलने पर परिवार के सभी लोग उठ गए तथा उन्होंने सांप को पकड़कर मार दिया। बाद में गीता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहा इलाज के दौरान गीता की मौत हो गई। 
बहन से राखी बंधवा कर निकले भाई से छुरेबाजी..
इधर जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र अंतर्गत किशन तलैया क्षेत्र में निवासी सरमन उर्फ मुलु बर्मन के ऊपर गुरुवार दोपहर दो युवकों ने छुरे से हमला कर दिया। गंभीर हालत में मुलु को जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान पुलिस को दिए बयानों में घायल युवक ने चाकू मारने वालों के नाम राजकुमार और राजा बताए हैं। वहीं घटना की वजह का पता नहीं लग सका है। 
बताया जा रहा है कि युवक बहन से राखी बंधवा कर घर से बाजार के लिए निकला था। तभी दो युवकों ने उस पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश तथा घटना की जांच शुरू कर दी है इधर सर्पदंश मामले में पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है तथा पुलिस ने मर्ग कायम कर के मामले को जांच में लिया है।

Post a comment

0 Comments