Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा विधायक के भाई की होटल में आतंकियों की घुसपैठ की सूचना से मचा हड़कंप.. पुलिस ने होटल की घेराबंदी कर जांच की तो चार विदेशी मिले.. आईजी ने कहा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला..

संदिग्धों के ठहरने की सूचना पर पुलिस ने घेरा-
सागर। बुंदेलखंड में "धजी का सांप बनने" और  "खोदा पहाड़ और निकली चुहिया" की कहावत का उपयोग आज भी पुराने लोग करने से नही चूकते है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह दोनों कहावतें एक साथ चरितार्थ होती नजर आई। एक चर्चित होटल में चार हथियार बंद  संदिग्ध लोगों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ होटल की घेराबंदी कर ली।
 सागर के मोती नगर थाना अंतर्गत होटल सागर सरोज में  जो कि भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन के भाई योगेश जैन की है मैं चार संदिग्ध आतंकियों के रुके होने की सूचना  बैटर ने पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाने में देर नहीं की। पुलिस के अधिकारियों के अलावा सागर एसपी अमित सांघी तथा आईजी  सतीश चंद्र सक्सेना भी मौके पर पहुंच गए। बाद में जब संदिग्धों की जांच की गई तो वह विदेशी पर्यटक निकले और उनके पास ऐसा कुछ भी आपत्ति जनक नहीं पाया गया। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ के बीच कानाफूसी का दौर चलता रहा। 
  सागर आईजी सतीश सक्सेना ने बताया कि होटल में चार ईरानी टूरिस्ट रुके हुए थे जिनकी रात में कार खराब हो गयी थी ,इन्हीं को देख होटल के वेटर ने गफलत में इन्हें आतंकी समझ पुलिस को सूचना दे दी थी,आईजी सक्सेना ने बताया कि युवकों से पूंछ तांछ कर ली है,बीजा और अन्य दस्तावेज दुरुस्त है और कुछ भी आपत्तिजनक समान उनके पास नही मिला। सागर से उमेश यादव की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments