Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दो दर्दनाक हादसों ने छीनी 6 जिंदगानी.. रायसेन मार्ग पर बस-पिकअप भिड़ंत में राहतगढ़ के तीन युवकों की जान गई.. महिदपुर के पास उफनते नाले में कार डूबी.. ध्वजारोहण करके लौट रही दो शिक्षिकाओं सहित तीन की जल समाधि..

 त्यौहार के मौके पर दो दर्दनाक हादसो में छह की मौत-
उज्जैन/ रायसेन/ सागर। स्वतंत्रता दिवस तथा रक्षाबंधन जैसी पावन त्यौहार के मौके पर मध्य प्रदेश के दो अलग-अलग क्षेत्रों में हुए दर्दनाक हादसों ने 6 जिंदगियां छीन ली दो बहने यहां भाइयों को राखी बांध देते हैं काल कलवित हो गई वहीं चार भाई भी त्योहार की खुशियों को गम में तब्दील करके दुनिया से विदा हो गए। उज्जैन के पास एक कार के उफनती नाले में डूब जाने से इंदौर और उज्जैन निवासी दो शिक्षिकाओं सहित तीन लोगों की जल समाधि हो गई।
वही रायसेन के पास बस पिकअप केे बीच हुई भीषण भिड़ंत में राहतगढ़ के तीन युवकों की मौत हो गई। राहतगढ़ निवासी यह युवक रायसेन में बीड़ी बेचने के बाद पिकअप में जर्दा भर कर वापस राहतगढ़ लौट रहे थे। तभी रास्ते में गाड़ी के पास सागर से भोपाल जा रही अंबे ट्रैवलर्स की बस से आमने-सामने की भिड़ंत के बाद पिकअप खाई में गिरने से तीनों युवकों की मौत हो गई।
 उफनते नाले में कार डूबने से तीन की जल समाधि-
उज्जैन। महिदपुर के सेमदिया गांव में 15 अगस्त को एक कार उफनते नाले में बह गई थी। जिससे कार में सवार दो महिला शिक्षकों के अलावा ड्राइवर की जल समाधि हो गई थी। 24 घंटे बाद नाले से बाढ़ का पानी उतरने पर शुक्रवार सुबह कार में फंसे तीनो शवो को बरामद किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उज्जैन जिले के बरखेड़ा खुर्द स्‍कूल में झंडावंदन करके शिक्षिका शैलजा पारखी इंदौर तथा नीता शेल्को उज्जैन कार से वापस महिदपुर लौट रही थी। रास्ते में सेमदिया गांव के पास बाढ़ ग्रस्त नाले को पार करते समय इनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से उतर के नाले में डूब गई। जिससे दोनों शिक्षिकाओं के अलावा कार चालक राधे श्याम की पानी के अंदर बंद कार में दम घुटने से जल समाधि हो गई। 
हादसे के बाद कार को तलाश करने की कोशिश की गई लेकिन नाला उफान पर होने की वजह से सफलता नहीं मिल सकी। शुक्रवार सुबह नाले का जलस्तर उतरने पर कार नजर आने लगी। उसके बाद आपदा प्रबंधन टीम ने कार में फंसे तीनों शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
यात्री बस और पिकअप की भिड़ंत में तीन की मौत-

रायसेन। जिले के गढ़ी घाटी में देर रात बस और पिकअप के बीच हुई भीषण भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई। जिनकी पहचान राहतगढ़ निवासी इमरान शाह, सलीम शाह और जुबैर कुरैशी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि बीड़ी कारोबार से जुड़े यह युवक देेर रात रायसेन से बीड़ी बेच कर पिकअप से वापस राहतगढ़ लौट रहे थे। तभी गढ़ी के पास अंधे मोड़ पर घाटी में अंबे ट्रेवलर और बस की भिड़ंत में हो गई।
रात 1:00 बजे करीब हुए इस हादसेेे के बा जर्दा के गौरव से भरी  पिकअप गाड़ी  सड़क से उतरकर  खाई में गिर गई। से  जिससे पिकअप में सवार तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सुबह गैरतगंज थाना पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर जांच शुरू कर दी है।  गैरतगंज पुलिस को दुर्घटना स्थल से एक लाख दस हजार रुपए मिलने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे मैं लेकर जांच शुरू कर दी है। वही बस चालक फरार बताया जा रहा है। दुर्घटनास्थल से संजय द्विवेदी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments