Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

खून के बदले खून.. ! प्रेमी की नृशंस हत्या के दूसरे दिन प्रेमिका की भी हत्या.. ओवरब्रिज हटा नाका मार्ग पर सड़क किनारे महिला का शव मिलने से सनसनी.. पुलिस जांच में जुटी..

सड़क किनारे महिला का शव मिलने से सनसनी-
दमोह। दो दिन पहले प्रेमी की नृशंस हत्या के बाद प्रेमिका की भी हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। हटा बस स्टैंड के पास रविवार की शाम एक फुट वेयर संचालक की नृशंस हत्या कर दी गई थी। मंगलवार सुबह दमोह के हटा नाका मार्ग पर उसकी प्रेमिका का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए। घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। वही मृतिका के माँ ने दूसरे पक्ष पर हत्या के आरोप लगाए है।
दमोह के पथरिया फाटक ओवरब्रिज से हटा नाका जाने वाले मार्ग पर बड़ी देवी जी मंदिर गेट के आगे सड़क किनारे तलैया में एक नीली साड़ी पहने महिला शव पड़े होने की सूचना पर सोमवार सुबह अफरा तफरी के हालात निर्मित हो गए। जानकारी लगने पर मौके पर SP विवेक सिंह ने पहुचकर हालात का जायजा लिया। वही  पुलिस और एफएसएल टीम ने पंचनामा करवाई करते हुए शव को जिला अस्पताल भेजा। महिला की शिनाख्त हटा निवासी सुनीता उर्फ सुमन अहिरवाल के तौर होने पर इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। 
जिस के बाद जिला अस्पताल पहुंची मृतिका की मां ने उसके प्रेमी पक्ष के लोगों पर हत्या के आरोप लगाते हुए बताया कि रविवार को उसके प्रेमी के ऊपर प्राणघातक हमला हुआ था। जिसके बाद सुमन भी हटा से दमोह के जिला अस्पताल पहुंच गई थी। जिसके बाद वह आज मंगलवार तक हटा वापस नहीं पहुंची थी। वही उसकी मौत की सूचना उनके पास पहुची।
उल्लेखनीय है कि रविवार शाम हटा बसस्टेंड पर फुटवेयर संचालक खुमान अहिरवार के सिर पर बेसबॉल के बल्ले मारकर प्राणघातक हमला किया गया था, जिसके बाद उसे दमोह जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया था। हत्या के इस मामले में पुलिस ने सुमन अहिरवार के अलावा उसके नाबालिग बेटे पर मामला दर्ज किया था। नाबालिक की सोमवार को गिरफ्तारी हो जाने के बाद पुलिस सुमन की अभी तलाश भी शुरू नहीं कर पाई थी कि उसकी बीती रात हत्या करके शव को हटा रोड के किनारे तालब में फेंक दिया गया। 
घटनाक्रम को लेकर एसपी विवेक सिंह का कहना है पुलिस पूरे घटनाक्रम के हर बिंदुओं को लेकर जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों की पता साजी करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments