Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आखिरकार एचआर पांडे बने दमोह कोतवाली के टीआई.. रविंद्र गौतम संभालेंगे जबेरा की कमान.. एसपी विवेक सिंह ने 3 दर्जन से अधिक थानेदारों को यहां से वहां किया..

 विवेक सिंह ने 3 दर्जन से अधिक थानेदारों को बदला..
दमोह। मप्र में लंबे समय से जारी तबादलों की बौछार के बीच एस पी विवेक सिंह ने भी तीन दर्जन से अधिक थानेदारों को यहाँ से वहाँ करके एक झटके में तबादलों की झड़ी लगा दी है। सोमवार शाम जारी 2 तबादला सूची में अनेक थानेदारों की मन की मुराद पूरी होती नजर आ रही है वही कुछ थानेदारो को मन मार कर यहां से वहा जाना पड़ेगा। 
जारी तबादला आदेश में पहला नाम देहात थाना टी आई रहे हरिराम पांडे यानी एचआर पांडे का है। देहात थाने से कोतवाली पहुच जाने से इनकी मन की मुराद पूरी होती नजर आ रही है। कुछ खबरचियों से लेकर  सत्तारूढ़ दल के कुछ नेता इनके कोतवाली टीआई बनने प्रयासरत बताए जाते रहे है। 
वही कोतवाली टीआई रविन्द्र गौतम और सीएसपी मुकेश अविद्रा के बीच पिछले कुछ समय से अच्छी ट्यूनिंग नही होने की खबरों के बीच अब रविंद्र गौतम का तबादला जबेरा हो जाने से सीएसपी भी फीलगुड महसूस कर रहे होंगे। जबेरा टी आई संधीर चौधरी अब देहात थाने का चार्ज देखेंगे। पटेरा टी आई इंद्रा सिंह अब तेंदूखेड़ा टी आई। तेंदूखेड़ा टीआई प्रकाश चंद कॉल अब अजाक थाने की कमान सम्हालेंगे। आर आई अभिनय साहू अब यातायात की कमान संभालेंगे यातायात प्रभारी सूबेदार लाखन सिंह अब रक्षित केंद्र देखेंगे।


हिंडोरिया से कुछ दिन पूर्व ही हटा टी आई बनाए गए विजय मिश्रा की जगह अब हिंडोरिया में तीन थानेदारों की पोस्टिंग की गई। बदलाव तेंदूखेड़ा, तारादेही, तेजगढ़ से लेकर पटेरा, रजपुरा, मडियादो तक हुए हैं। सभी के नाम और पदों का वर्णन करने से अच्छा है सूची यहां लगा दी जाए जिससे सभी अपनी सुविधानुसार जानकारी अर्जित कर सकें। 

इस बदलाव से जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कानून व्यवस्था बेहतर बनने के साथ बदमाशों को नए थानेदारों के सामने खुद को बदलने का मौका भी मिलेगा तथा आम नागरिकों को पहले से बेहतर पुलिस व्यवस्था का एहसास हो सकेगा। शायद इसी उद्देश्य एसपी विवेकसिंह ने बारिश की झमाझम के बीच तबादलों की जो झड़ी लगाई है उस के निश्चित ही सार्थक परिणाम सामने आने की उम्मीद की जा सकती है। अटल राजेंद्र जैन

Post a comment

1 Comments