Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र सरकार द्वारा 2004 के गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम में संशोधन का हिंदू संगठनों ने किया विरोध.. विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल ने कलेक्टोरेट कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा..

विहिंप बजरंग दल ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा-
दमोह। मप्र सरकार द्वारा 2004 के गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम में संशोधन का हिंदू संगठनों ने विरोध किया है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए इस संशोधन को गौ तस्करों के हित में बताते हुए इसे तुरंत खत्म किए जाने की मांग की है। कमलनाथ सरकार से प्रदेश में बढ़ रहे गौवंश तस्करी को रोकने, चुनावी घोषणा पत्र में प्रत्येक पंचायत में गौशाला खोलने की अपने वादे को सरकार पूरा करने, गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने एवं किसी भी गौ रक्षकों पर झूठी कार्रवाई न जाने की मांग की है।
 जिला मंत्री नरेंद्र जैन ने बताया की आज संपूर्ण मध्यप्रदेश में यह ज्ञापन दिया गया है कमलनाथ सरकार गौरक्षकों के खिलाफ में संशोधन विधेयक लाई है जिसमें कोई भी गौरक्षक यदि किसी गौ तस्करी वालों को रोकता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी एवं उसे 3 से 5 साल की सजा का प्रावधान है जो कि असंवैधानिक है एवं गौ सेवकों गौ रक्षकों के विरोध में यह कानून बनाया जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद इसका पुरजोर विरोध करता है। एक्सीडेंट गौ वंश के लिए हेड्रोलिक एंबुलेंस गस्त शुरू की जाए। बजरंग दल जिला संयोजक पवन रजक ने बताया कि हमारी मांग है कि 2004 गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम 17.7.2019 को किए गए संशोधन तुरंत समाप्त किए जाएं प्रदेश में बढ़ रहे गौवंश तस्करी को रोका जाए चुनावी घोषणा पत्र में प्रत्येक पंचायत में गौशाला खोलने की अपने वादे को सरकार पूरा करें गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाए जाएं एवं किसी भी गौ रक्षकों पर झूठी कार्रवाई न की जाए

 महामहिम से अनुरोध है कि हिंदू समाज की मांग मानी जाए अन्यथा हिंदू समाज आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी मध्यप्रदेश शासन प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौंपाने वालों में जिला अध्यक्ष विकास मिश्रा, विभाग मंत्री श्री राम पटेल, कार्यकारी अध्यक्ष रवि ठाकुर, बलवान सिंह ठाकुर, दिनेश गुप्ता, सुदेश असाटी, सुधीर पांडे, दयालु ठाकुर, कल्लू ठाकुर, सौम्य सोनी, जलज असाटी, जित्तू ठाकुर, राम मिश्रा, शानू हजारी, ज्योति पटेल, नगर संयोजक रजित जैन, रामू गुप्ता, शम्भू विश्वकर्मा, लखन सिंह ठाकुर, छुट्टू यादव, मनोज तिवारी, कुलदीप तिवारी, जित्तू ठाकुर, दीपक सेन, प्रलाप सोनी, दीपक रजक, ओम रैकवार, हर्षित राजपूत, सोनू कुबंधिया, रूपेश कुचबंदिया, जगत यादव, विजय पटेल, आदित्य जैन, प्रियांक सोनी, सूरज आकाश अहिरवाल, आकाश अग्रवाल, दीपक रजक, नारायण ठाकुर, जगदीश ठाकुर, अनिकेत ठाकुर, राजा नामदेव, राहुल सेन, दीपक सिल्लू अहिरवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Post a comment

0 Comments