Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर-बंडा मार्ग पर दर्दनाक हादसा.. गोल्डन बस और दूध टेकर में भीषण भिड़ंत में टेकर चालक की केबिन में फंसने से मौत.. 5 बस यात्री भी गंभीर..

 बस एवं कंटेनर की भिंडत में कंटेनर चालक की मौत-
 सागर कानपुर रोड पर 15 मील के पास सागर से बंडा की ओर आ रही गोल्डन बस एवं बंडा से सागर की ओर जा रहे दूध टेंकर (कंटेनर वाहन) की भीष्ण टक्कर में कंटेनर वाहन चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन करके जेसीबी की मदद से  टैंकर में फंसे चालक के शव को निकलवाना पड़ा। मृतक की पहचान राजू पिता बंसत सिंह 49 के तौर पर हुई है। वही बस में बैठे 5 यात्री भी घायल हो गए। 
घटना की जानकारी लगते ही तत्काल एसडीएम विनय द्धिवेदी, एसडीओपी उमरावसिंह,थाना प्रभारी कमलसिंह ठाकुर पुलिस स्टाप के साथ मौके पर पहुंचे। तत्काल ही उन्होने निजी वाहनो से घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां पर डयूटी मौजूद बीएमओ डां एम ए कुरैषी ने उपचार किया। घायलो में षांति बाई पति राम प्रसाद सौर 20 वर्ष निवासी हीरापुर, रघुवीर पिता हल्काई अहिरवार 20 वर्ष निवासी बीला, नीलेष पिता बाबूलाल विष्वकर्मा निवासी विजावर, संतोष पिता रामप्रेम मिश्रा निवासी नौगांव 63 वर्ष सहित एक अन्य महिला का उपचार जारी है। बंडा से दिनेश लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments