Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

स्टॉप डैम के पास खेलते समय दर्दनाक हादसा.. एक बच्चे के गिरने पर उसे बचाने के प्रयास में दूसरा भी डूबा.. बारिस में पटेल परिवार के दो चिराग बुझने से कुंवरपुर में मातम..

स्टॉप डैम में डूबने से मासूम चचेरे भाईयो की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से 46 किलोमीटर दूर हटा रनेह मार्ग पर स्टॉप डेम के पास खेलते समय दो बच्चों की पानी में गिर कर डूबने के बाद दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। दोनों मासूम बच्चे आपस में चचेरे भाई बताए गए हैं जिनको डैम से निकालकर हटा लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंवरपुर निवासी अवध बिहारी पटेल का 11 वर्ष का बेटा राजा और बालरेस पटेल का 12 वर्षीय बेटा रामजी बुधवार दोपहर गांव के पास जुड़ी नाले पर बने स्टॉप डैम के पास खेलने के लिए गए थे। इस दौरान खेलते समय एक बच्चा शौच क्रिया के लिए स्टापडैम के पास चला गया। जहां अचानक पैर फिसलने पर वह डूबने लगा। उसके चीखने की आवाज सुनकर दूसरा बच्चा उसे बचाने के लिए मौके पर पहुच गया। परंतु फिसलन अधिक होने की वजह से दूसरा बच्चा भी अपने आप को नहीं संभाल सका और दोनों बच्चे स्टापडैम में डूब गए। 

देर तक दोनों बच्चों के घर नहीं लौटने पर परिजन उनकी तलाश में स्टॉप डैम के पास पहुंचे। जहां एक बच्चे के कपड़े देख कर उन्हें उनके डूबने की आशंका हुई। बाद में स्टॉप डैम में तलाश करने पर दोनों के शव बरामद हुए। दोनों को हटा अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। दर्दनाक हादसे की खबर से गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है। वहीं पटेल परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है। परमपिता परमेश्वर दोनों बच्चों की आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दे। तथा परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. हटा से अन्नू शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments