Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह-सागर जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह से 5 गाड़ियां बरामद.. रहली थाना पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा.. एएसपी विक्रम सिंह ने किया खुलासा..

 रहली पुलिस ने पकड़ा मोटर साइकिल चोर गिरोह-
दमोह तथा सागर जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को हिरासत में लेकर रहली थाना पुलिस ने चोरी की 5 बाइक बरामद की है। आरोपियों से और भी मामलों को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जिससे चोरी के अन्य मामलों में खुलासे की उम्मीद की जा रही है। सागर के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को जानकारी दी।
एडीशनल एसपी व्रिकम सिह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की विगत माह रहली के विनोद जैन ने बाइक  चोरी की रिपोर्ट थाने मे दर्ज कराई थी। जिस पर अपराध क्र 312/19 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रकरण की‌ विवेचना की जा रही थी। इसी बीच एसपी के द्वारा इस मामले मे एक टीम का गठन किया था जो एसडीओपी के निर्देशन मे बीते दिन चोरी गई बाइक हीरो पेशन के साथ मनीष रजक, देवेन्द्र अहिरवार एंव शुभम विश्वकर्मा को पकड़ा गया। इनके पास से 4 अन्य गाड़ी भी बरामद करने मे सफलता मिली है। जो सागर के साथ दमोह से चोरी करना बताया गया है।

 अब पुलिस इस मामले मे इनको रिमांड पर लेने की तैयारी मे जुट गई है। जिससे क्षेत्र मे हुई अन्य वाहन चोरी के प्रकरणो मे भी खुलासा हो सके। इनकी गिरफ्तार मे थाना प्रभारी के साथ अन्य पुलिसकर्मी की बडी मेहनत रही जिस पर एसपी द्वारा प्रकरण के खुलासे पर इन्हे ईनाम से सम्मानित करने की भी घोषणा की गई। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments