Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गर्मी से बचने नाले में नहाने गए मासूम भाईयो की डूबने से जान गई.. कुएं में गिरे मासूम की भी सांसे थमी.. ट्रेन से गिरने तथा मालगाड़ी से टकराने की घटनाओं में दो की मौत..

नाला तथा कुएं में डूबने से तीन बच्चों की सांसें थमी..
दमोह। अलग-अलग क्षेत्रों में डूबने तथा ट्रेन की चपेट में आने की घटनाओं में 5 लोगों की जान चले जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। पानी से डूबने वालों में जहां 3 बच्चे शामिल हैं ट्रेन की चपेट में आए दोनों लोगों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नही आ सकी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेरा थाना अंतर्गत कुड़ी गांव के नाले में डूबने से दयानंद अहिरवार के दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। मृतक भाइयों के नाम अजय तथा जयपाल बताए गए है। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर दोनों भाई नाले के पास खेलने गए थे। इसी दौरान गर्मी लगने पर वह नाले में नहाने चले गए। अचानक पैर फिसलने पर एक दूसरे को बचाने में दोनो डूब गए। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने जमीन की तलाश की शाम को नाले से इनके शव बरामद किए गए।

पटेरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम करके घटना को जांच में लिया है। सोमवार को पोस्टमार्टम उपरांत इनके शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। इधर खाने की नोहटा थाने की जोर कला खुर्द में रविवार दोपहर टेक सिंह लोधी का 10 वर्षीय पुत्र हल्काई कुएं में गिर गया। बाद में उसे कुए से निकालकर जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सोमवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।
अलग अलग रेल दुर्घटना में दो की मौत-
दमोह कटनी रेल मार्ग पर रविवार को दो अलग अलग रेल हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम करैया भदौली रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात व्यक्ति ट्रेन से गिरकर चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई इधर रात्रि में धरमपुरा रेलवे फाटक के पास एक युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया जिससे उसे भी नहीं बचाया जा सका। रेलवे पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी हुई है।

Post a comment

0 Comments