Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टीकमगढ़ से जबलपुर जा रही ओरछा बस के पिछले पहिये निकल कर खाई में गिरे..पांजी बम्होरी तेंदूखेड़ा के बीच फिर बड़ा हादसा टला..

ओरछा बस के पिछले पहिये निकल कर खाई में गिरे.. 
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर तेंदूखेड़ा मार्ग पर पांजी बम्होरी के बीच आज फिर एक यात्री बस के पिछले पहिये चलती बस से अलग होकर खाई में चले गए। बस के पहाड़ी घाट पर होने से स्पीड कम थी। जिससे बड़ा हादसा टल गया। यदि पहाड़ी ढलान पर पहिये निकलते तो बड़ी दुर्घटना होते देर नही लगती।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ से जबलपुर ओरछा कंपनी की महाकाल बस एमपी 36 P-0182 के एक तरफ के पिछले दोनों पहिए तेंदूखेड़ा के समीप बम्होरी डिपो के पास अचानक निकल गए। चालक की सावधानी से बस पलटने से बच गई। जबकि बस में सवार 60 यात्रियों की जान मुश्किल में फंसते फंसते बच गई। 
जर्जर सड़क पर यह सड़क हादसा उस जगह से आधा एक किमी आगे हुआ है जहाँ कल अनामिका बस के भी पिछले पहिये भी ऐसे ही निकल कर खाई में चले गए थे। अभाना से तेंदूखेड़ा के बीच खराब सड़क पर लगतार हो रहे सड़क हादसों के बाद भी सड़क निर्माण में देरी की जा रही है। ऐसे में कोई बड़ा हादसा हो जाता है तो जनता निर्माण विभाग तथा प्रशासन को जिम्मेदार ठहराने से नही चूकेंगे। अखिलेश सिंह की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments