Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गैसाबाद में खुलने वाली नई सीमेंट फेक्ट्री और मप्र के बजट व वित्तीय हालात पर.. पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया का चौकाने वाला खुलासा.. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल करेंगे ओजस्विनी भवन का लोकार्पण..

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया का चौकाने वाला खुलासा-
मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के गठन के बाद प्रदेश के वित्तीय प्रबंधन और हालत किसी से छिपे नहीं है। अब जबकि विधानसभा के मानसून सत्र के साथ बजट आने वाला है ऐसे में क्या वित्तीय प्रावधान होंगे तथा प्रदेश सरकार कैसे बजट का इंतजाम करेगी। इसको लेकर सभी के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। इन्ही सब बातों को लेकर प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने मीडिया से क्या कुछ कहा आप भी जरूर सुने।
दमोह के पूर्व विधायक और प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री श्री जयंत मलैया शुक्रवार शाम दमोह की मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए। इस दौरान उनसे पहला सवाल कमलनाथ सरकार द्वारा गैसाबाद में मंजूर की गई नई सीमेंट फैक्ट्री को लेकर पत्रकारों ने किया। जिस पर श्री मलैया ने कहा कि देखना होगा लाइम स्टोन कहां से उपलब्ध होता है, लीज कब तक मंजूर होती है तथा इसको तैयार होने में समय तो लगेगा ही। कमलनाथ सरकार के पहले बजट को लेकर श्री मलैया ने बजट आने के बाद कमेंट करने की बात कही वही सरकार द्वारा विभिन्न योजनाएं बंद करा देने के मामले में भी उन्होंने चिंता व्यक्त की।
ओजस्विनी स्कूल एक्सीलेंस के नवीन भवन का लोकार्पण आज केंद्रीय मंत्री श्री पटेल करेंगे-
दमोह मैं पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की धर्मपत्नी डॉ सुधा मलैया द्वारा संचालित ओजस्विनी समदर्शी न्यास के ओजस्विनी स्कूल हार एक्सीलेंस को  कक्षा नर्सरी से  12वीं तक  अंग्रेजी माध्यम से सीबीएसई बोर्ड से मान्यता प्राप्त हो गई है। मलैया मिल कैंपस में स्कूल के नए भवन का लोकार्पण शनिवार 15 जून की शाम केंद्रीय पर्यटन विकास मंत्री श्री प्रहलाद पटेल और मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव स्कूल करेंगे। सभी तैयारियां पूरी हो गई है प्राचार्य प्रकाश खमरिया ने सभी से शनिवार शाम 6:00 बजे लोकार्पण समारोह में पधारने की अपील की है।

Post a comment

0 Comments