Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी.. जबलपुर के जीवन ज्योति हॉस्पिटल के डायरेक्टर की मौके पर दर्दनाक मौत.. जबेरा सिग्रामपुर के बीच दर्दनाक हादसा..

जबेरा सिग्रामपुर के बीच हादसा, डॉ की मौके पर मौत
दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिग्रामपुर के पास ट्रक और कार के बीच हुई भीषण भिड़ंत में जबलपुर के जीवन ज्योति हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ संजय विश्वकर्मा की जीवन लीला समाप्त हो जाने का दुखद घटना घटनाक्रम सामने आया है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया। जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाना पड़ा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 42 किमी दूर जबेरा थाना अंतर्गत सिग्रामपुर के समीप अल्टो कार क्रमांक MP 20 CA 7302 की सामने से आ रहे आयशर ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था अल्टो कार का अगला हिस्सा ट्रक के अगले हिस्से में घुसकर चकनाचूर हो गया तथा कार की ड्राइविंग सीट पर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 
घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा जेसीबी की मदद से कार को ट्रक से बाहर खिंचवा कर मृतक को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। मृतक की पहचान जबलपुर के दमोह नाका निवासी डॉक्टर संजय विश्वकर्मा 44 वर्ष के रूप में हुई है। जबलपुर के जीवन ज्योति हॉस्पिटल के डायरेक्टर बताए जा रहे डॉ संजय विश्वकर्मा की जबेरा में दशरथ विश्वकर्मा कि यहां ससुराल बताई गई है। वह अपनी पत्नी को लेने कार स जबेरा आ रहे थे। इसी दौरान उनकी की तेज रफ्तार कार बुधवार दोपहर जबलपुर की तरफ जा रहे आईसर ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
 दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है डॉक्टर संजय विश्वकर्मा की दुखद मृत्यु की दुखद निधन की खबर लगते ही जबेरा तथा जबलपुर में विश्वकर्मा परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है। परमपिता परमेश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान देते हुए परिजनों को यह गहन शोक सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments