Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

खबर आधी रात की.. बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में दो युवकों की जान गई, तीसरा जिला अस्पताल में भर्ती, हेलमेट बचा सकता था दोनों की जान..

बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में दो की मौत, एक गंभीर-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 45 किमी दूर तेजगढ़ थाना अंतर्गत दो बाइक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो जाने तथा तीसरे का जिला अस्पताल में इलाज जारी रहने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हादसे की वजह दोनों मोटरसाइकिल की स्पीड तेज होने तथा एक बाइक पर समर्शियल पंप रखा होने बताया जा रहा है। बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो सिर के बल गिरने के बाद भी शायद उनकी जान बच सकती थी।
जानकारी के अनुसार तेजगढ़ थाना अंतर्गत बुधवार की रात हिनोती-मोहरा तिगड्डा के पास दो मोटर साइकिल की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों बाइक पर सवार तीन युवक बाइक के साथ सड़क पर गिरकर दूर तक घिसटते चले गए। दर्दनाक हादसे में सड़क पर सिर के बल गिरने से  बालाकोट निवासी बाइक सवार सोनू लोधी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 
इधर दूसरी बाइक पर सवार बैरागढ़ निवासी नीलेश वसोर तथा पुरा निवासी गिरन सिह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को 108  की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां देर रात गिरन सिंह को भी मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल दोनों शवों की जिला अस्पताल कैंपस स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम काम परिजनों को सौंपे जाएंगे।
 हादसे में दोनों बाइक को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है पूरा बैरागढ़ निवासी युवक बाइक पर शर्मा समर्सियल पंप लेकर जा रहे थे। किसकी जिसकी असंतुलित होने से बाइक की अनियंत्रित होकर दूसरी बाइक से टकराने से उपरोक्त हादसा घटित होना बताया जा रहा। घटनास्थल से अशोक जैन तारण की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments