Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर रोड पर एंबुलेंस और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत.. टक्कर के बाद एंबुलेंस पेड़ से टकराई.. बाइक सवार लिए थे गैस सिलेंडर, हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान..

 एंबुलेंस और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, 5 घायल-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर जबलपुर स्टेट हाइवे पर जबेरा थानांतर्गत हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए  जबेरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा सिग्रामपुर मार्ग पर पुरनयाऊ के पास रविवार को एंबुलेंस तथा बाइक सवारों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की गति अत्याधिक होने की वजह से अनियंत्रित एंबुलेंस पेड़ से टकरा गई। जिससे एम्बुलेंस में सवार उड़ीसा निवासी सुधीर पंडा जो कि एंबुलेंस बताया जा रहा है की मौके पर मौत हो गई। 
इधर एंबुलेंस की टक्कर के बाद बाइक सवार एक युवक उछलकर दूर गिर गया। वही दूसरा गाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान जबेरा हारट निवासी रत्तू सिंह लोधी के तौर पर की गई है। जबकि घायल का नाम गजेंद्र सिंह बताया जा रहा है जो गैस सिलेंडर लिए पीछे बैठा था।
 दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक खाली गैल गैस सिलेंडर लेकर उसे भरवाने के लिए कटंगी जा रहे थे। हारट गांव की सड़क से जैसे ही बाइक मैन रोड पर पहुची अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस क्रमांक OR 10 J-3327 की चपेट में आ गए। 
 एम्बुलेंस से टक्कर के बाद टक्कर के बाद बाइक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वही बाइक चालकों को बचाने के चक्कर में एंबुलेंस की कंडक्टर साइड का अगला हिस्सा पेड़ से टकराकर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। बताया जा रहा है कि उड़ीसा की यह एंबुलेंस एक पेशेंट श्याम सुंदर को लेकर कानपुर जा रही थी। परंतु इस हादसे की वजह से एंबुलेंस में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
  यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते शायद जान बच सकती थी। इधर एंबुलेंस की गति नियंत्रित होती तो शायद अनियंत्रित एंबुलेंस पेड़ से टकराने से बच सकती थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची 108 की मदद से घायलों को जबेरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। वही जबेरा थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments