Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

ओरछा रामराजा दरवार से लौट रहे.. श्रद्धालुओं की मारुति को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी.. हरपालपुर नोगांव मार्ग पर हादसे में महिला व दो बच्चों सहित तीन की मौत..

 ट्रक की टक्कर से मारुति सवार की मौत, 7 घायल-
छतरपुर। हरपालपुर नोगांव मार्ग पर हुए हृदय विदारक सड़क हादसे में मारुति वैन में सवार एक महिला व दो बच्चों सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।
 हादसे में मारुति सवार आधा दर्जन से अधिक अन्य लोगों को गंभीर चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छतरपुर के जिला अस्पताल रेफर किया गया है जहां उनका इलाज जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 मई को रैकवार परिवार में विवाह समारोह संपन्न होने के बाद परिवार के लोग रिश्तेदारों के साथ हरपालपुर से शनिवार को रामराजा दरबार मैं हत्था लगाने के लिए ओरछा गए हुए थे। यहां से दर्शन पूजन के बाद शाम को सभी लोग वापस हरपालपुर लौट रहे थे। रास्ते में हरपालपुर नोगांव के बीच शाम करीब 7 बजे इनकी मारुति वैन को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति के परखच्चे उड़ गए तथा इसमें सवार बच्चों सहित करीब दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को 108 की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया यहां एक महिला व दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया वही साथ अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छतरपुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मृतको के नाम मानकुंवर पति मुकेश रैकवार तथा शिवम 7 वर्ष मनोज 8 वर्ष बताये गए है। जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। दुर्घटना ग्रस्त मारुति गलान की बताई जा रही है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया।
 पुलिस ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वही दुखद हादसे की खबर रैकवार परिवार के बीच पहुंचने पर गमगीन माहौल बना हुआ है। हरपालपुर से सुनील रिछरिया के साथ छतरपुर से मुरसलीम खान की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments