Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गोली मारकर दलित की हत्या के दबंग आरोपी का नहीं लगा सुराग.. एसपी विवेक सिंह ने जताया जल्द गिरफ्तारी का भरोसा..

हत्या से पथरिया के बकेनी क्षेत्र में सनसनी का माहौल-
दमोह। जिले के पथरिया थाना अंतर्गत ग्राम बकेनी मे देर रात गोली मारकर एक दलित की हत्या कर देने वाले दबंग आरोपी का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लग सका । जिस से गांव में  सनसनी का माहौल बना हुआ है। हालांकि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात पथरिया थाना अंतर्गत बकानी गांव में गोली मारकर गुटठल अहिरवार 45 वर्ष की हत्या करके गांव के दबंग आरोपी फरार हो गए थे। घटना की जानकारी लगने पर बुधवार को पुलिस तथा एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज वाया था। मौके पर एस पी विवेकसिंह, एसडीओपी पथरिया केबी उपाध्याय, टी आई राजेश मिश्रा, एफएसएल अधिकारी किरण सिंह ने एवं जाचं पड़ताल की थी। प्रथम दृष्टया घटना की वजह पुरानी रंजिश मानी जा रही है।
 हत्या की वारदात के पीछे गांव के दबंग व्यक्ति रंजीत ठाकुर व साथियो का नाम सामने आया है। पुलिस ने उसकी सरगर्मी के साथ तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी विवेक सिंह ने भरोसा जताया है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी करके मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। वारदात की बात से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है तथा पुलिस हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

Post a comment

0 Comments